India Vs England T20I Series, Virat May Sit Out, Rohit Sharma To Be Part Of Playing 11

29

Ind vs Eng T20I Series: इंडिया और इंग्लैंड के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच टी20 मैचों की सीरीज का तीसरा मुकाबला खेला जाना है. पिछले दो मैचों की तरह इस मुकाबले में भी टीम इंडिया में बड़ा बदलाव देखने को मिल सकता है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली तीसरे टी20 मुकाबले से बाहर बैठ सकते हैं. इसके अलावा दिग्गज बल्लेबाज और उपकप्तान रोहित शर्मा की टीम में वापसी की संभावना है.

दरअसल, टीम इंडिया के लिए अक्टूबर-नवंबर में खेले जाने वाले टी20 वर्ल्ड कप के मद्देनज़र यह सीरीज काफी अहम है. टीम इंडिया इस सीरीज में अपने युवा खिलाड़ियों को ज्यादा से ज्यादा मौका देना चाहती है. दूसरे टी20 मैच में ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव को डेब्यू का मौका मिला था.

ईशान किशन और सूर्यकुमार यादव का तीसरे मैच में खेलना भी तय है. किशन ने 56 रन की पारी खेलकर अपने सिलेक्शन को सही साबित किया जबकि सूर्याकुमार को बल्लेबाजी करने का मौका ही नहीं मिला. रोहित शर्मा को पहले दो मैचों से आराम दिया गया था. ऐसे में रोहित शर्मा की टीम में वापसी के लिए कप्तान विराट कोहली या फिर केएल राहुल में से किसी एक खिलाड़ी को बाहर बैठना होगा.

केएल राहुल को मौका मिलना तय

पहले दो मैचों में केएल राहुल बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे हैं. टीम मैनेजमेंट केएल राहुल को अपनी लय हासिल करने के लिए एक और मौका दे सकती है. इसलिए टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली खुद बाहर बैठकर रोहित शर्मा की वापसी के लिए रास्ता बना सकते हैं.

तीसरे मैच में इसके अलावा कोई और बदलाव होने की संभावना नहीं है. हार्दिक पांड्या ने पिछले मैच में चार ओवर गेंदबाजी की थी. तीसरे टी20 मैच में भी पांड्या ही पांचवें गेंदबाज की भूमिका में नज़र आ सकते हैं.

Ind vs Eng T20I: ईशान किशन पर इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज ने कहा- चौंकाने वाली कोई बात नहीं थी

Source link