India Vs England T20I Series, Uttrakhand Cops Delete Controversial Tweet About Virat Kohli

15

India vs England T20I Series: इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए थे. उत्तराखंड पुलिस ने विराट कोहली की इस नाकामी को लेकर एक विवादित ट्वीट कर दिया था. लेकिन आलोचना का शिकार होने के बाद उत्तराखंड पुलिस ने विराट कोहली को लेकर किए गए विवादित ट्वीट को डिलीट कर दिया.

विराट कोहली की नाकामी को उत्तराखंड पुलिस ने रोड सेफ्टी से जुड़ दिया था. उत्तराखंड पुलिस ने लिखा, ”सिर्फ हेलमेट पहनना काफी नहीं है. ड्राइव करते वक्त आपको पूरी तरह से सावधान रहना चाहिए वरना आप कोहली की तरह जीरो पर आउट हो सकते हैं.”


उत्तराखंड पुलिस ने विवादित ट्वीट को लेकर किसी तरह की सफाई पेश नहीं की है. लेकिन कल शाम मैच के दौरान विराट कोहली को लेकर पुलिस द्वारा किया गया यह ट्वीट अब मौजूद नहीं है.

लगातार दो पारियों में जीरो पर आउट हुए विराट कोहली

बता दें कि विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं. अपने इंटरनेशनल क्रिकेट करियर में पहली बार विराट कोहली लगातार दो पारियों में बिना खाता खोले आउट हुए हैं. विराट कोहली ने पहले टी20 मुकाबले में पांच गेंद खेली और वह एक भी रन नहीं बना पाए.

विराट कोहली के अलावा बाकी बल्लेबाजों ने भी पहले टी20 मैच में निराशाजनक प्रदर्शन किया. टीम इंडिया 20 ओवर में सिर्फ 124 रन ही बना पाई थी. इंग्लैंड ने इंडिया को पहले मुकाबले में 8 विकेट से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली है. इंडिया और इंग्लैंड के बीच सीरीज 14 मार्च को खेला जाएगा.

WI Vs SL: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए वेस्टइंडीज टीम का एलान, होल्डर की हुई वापसी

Source link