India Vs England T20I Series, Rohit Sharma Returns To Playing 11, Suryakumar Makes Way

34

India vs England T20I Series: इंडिया और इंग्लैंड के बीच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पांच मैचों की सीरीज का तीसरा मैच खेला जा रहा है. इस मैच में इंग्लैंड ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया है. इंडिया और इंग्लैंड ने तीसरे मैच के लिए टीम में एक-एक बदलाव किया है.

रोहित शर्मा की टीम में वापसी हुई है. लेकिन रोहित शर्मा के लिए पिछले मैच में डेब्यू करने वाले सूर्याकुमार यादव को बाहर बैठना पड़ा है. सूर्याकुमार यादव को दूसरे मैच में बल्लेबाजी करने का मौका भी नहीं मिला था.

विराट कोहली ने टॉस के दौरान ही साफ कर दिया कि ईशान किशन नंबर तीन पर बल्लेबाजी करेंगे. रोहित शर्मा और केएल राहुल की जोड़ी इंडिया के लिए पारी की शुरुआत करेगी. इसके साथ ही विराट कोहली नंबर तीन की बजाए अब नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए नज़र आएंगे.

इसके अलावा हार्दिक पांड्या पांचवें गेंदबाजी की भूमिका निभाएंगे. विराट कोहली ने यह कहा है कि हार्दिक पांड्या को अब तीनों फॉर्मेट में बतौर ऑलराउंडर ही खेलना होगा.

इंग्लैंड की टीम में हुआ एक बदलाव

इंग्लैंड की टीम में तीसरे ट्वेंटी-ट्वेंटी के लिए एक बदलाव हुआ है. तेज गेंदबाज मार्क वुड फिट हैं और वह टीम में वापसी कर रहे हैं. टॉम कुरैन को इस बाहर बैठेंगे.

England Playing 11: जेसन रॉस, जोस बटलर (विकेटकीपर), डेविड मलान, जॉनी बेयरस्टो, इयोन मोर्गन (कप्तान), बेन स्टोक्स, सैम कर्रन, मार्क वुड, जोफ्रा आर्चर, क्रिस जॉर्डन और आदिल रशीद.

India Playing 11: रोहित शर्मा, केएल राहुल, ईशान किशन, विराट कोहली (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), श्रेयस अय्यर, हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और शार्दुल ठाकुर.

जसप्रीत बुमराह को राजस्थान रॉयल्स ने हनीमून के लिए दी ऐसी सलाह, होना पड़ा ट्रोल

Source link