India Vs England T20I Series, Jason Roy Not Surprise With Ishan Kisan Knock | Ind Vs Eng T20I: ईशान किशन पर इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज ने कहा

290

Ind vs Eng T20I Series: इंग्लैंड और इंडिया के बीच आज तीसरा टी20 मुकाबला खेला जाना है. इंडिया को तीसरे मुकाबले में ईशान किशन से एक और अच्छी पारी की उम्मीद होगी. किशन ने दूसरे मुकाबले में 56 रन की पारी खेलकर अपने टी20 करियर का शानदार आगाज किया. इंग्लैंड के स्टार बल्लेबाज जेसन रॉय ने कहा है कि वह ईशान किशन की धमाकेदार बल्लेबाजी देखकर हैरान नहीं हैं.

जेसन रॉय ने कहा कि वह पहले ही किशन को आईपीएल में धमाकेदार पारियां खेलते हुए देख चुके हैं. रॉय ने कहा, ”जाहिर है वह शानदार खिलाड़ी है. उसने मुंबई इंडियन्स के लिए कई बार ऐसी पारी खेली है, इसलिए मैं उसकी ताबड़तोड़ शुरूआत से आश्चर्यचकित नहीं हूं.”

किशन ने छक्का लगाकर दिखाई अपनी काबिलियत

रॉय ने कहना है कि किशन ने छक्का लगाकर ही अपनी काबिलियत दिखा दी थी. भारतीय टीम सीरीज में निडर क्रिकेट खेलने की योजना के साथ मैदान पर उतरी है और दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में यही देखने को मिला. इंग्लैंड की टीम पहले से ही ऐसा क्रिकेट खेल रही है.

रॉय ने पहले और दूसरे मैच में 49 और 46 रन बनाये लेकिन वे इसे बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए. उन्होंने कहा, ”यह ऐसी पिच है जहां आपको रन बनाने के लिए गेंदबाज का चयन करना होता है. दुर्भाग्य से मैंने जिस गेंदबाज का चयन किया था उसने मुझे आउट कर दिया. मैंने वाशिंगटन सुंदर के खिलाफ रन बनाने की योजना बनाई थी.”

रॉय को उम्मीद है कि वह तीसरा टी20 मुकाबले में इंग्लैंड के लिए बड़ी पारी खेल पाएंगे. इंडिया और इंग्लैंड के बीच तीसरा टी20 मुकाबला आज शाम 7 बजे अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा.

T20 में वापसी के सवाल पर आर अश्विन ने तोड़ी चुप्पी, जवाब जानकर फैंस हैरान रह जाएंगे

Source link