India Vs England, Anderson Revels That It Was Special For Him To Get Wicket Of Virat Kohli

13

India Vs England: इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के लिए जेम्स एंडरसन काफी ज्यादा मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं. इस सीरीज में एंडरसन विराट कोहली को दो बार पवेलियन वापस भेज चुके हैं. एंडरसन का कहना है कि वह भारतीय कप्तान को दिखाना चाहते हैं कि उन्हें आउट करने का मतलब क्या होता है.

एंडरसन और कोहली के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कुछ नोंक-झोक हुई थी. तीसरे टेस्ट में एंडरसन ने घातक गेंदबाजी कर भारतीय टीम की पहली पारी 78 रन पर समेट दी थी. लीड्स टेस्ट की पहली पारी में विराट कोहली को आउट करने के बाद एंडरसन ने जोरदार तरीके से जश्न मनाया था.

एंडरसन ने कहा, “जब मैंने लीड्स में पहली पारी में कोहली को आउट किया तो काफी भावनाएं थी. यह ट्रेंट ब्रिज के समान ही था. मुझे लगता है कि उनका विकेट लेना थोड़ा अतिरिक्त है क्योंकि वह एक अच्छे खिलाड़ी होने के साथ ही उनके कप्तान भी हैं. मैं उन्हें दिखाना चाहता हूं कि उन्हें आउट करने का मतलब हमारे लिए क्या होता है.”

शांत रहा है विराट कोहली का बल्ला

इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही इस सीरीज में विराट कोहली अब तक सिर्फ एक अर्धशतक लगा पाए हैं. स्टार तेज गेंदबाज ने कहा, “हमारा लक्ष्य पार्टनरशीप में गेंदबाजी करना था और हमारे लिए भारत की दूसरी पारी में गेंदबाजी करना एक अच्छा उदाहरण रहा. मैंने कोहली को पहली 12 गेंदें की जिसमें से 10 उन्होंने छोड़ी.”

भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की सीरीज फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है. दोनों टीमों के बीच चौथा टेस्ट मैच गुरूवार से द ओवल में खेला जाएगा.

Cristiano Ronaldo ने रचा इतिहास, सबसे ज्यादा गोल करने वाले खिलाड़ी बने

 

Source link