India Vs England 4th Test, Silverwood Hinted That Anderson Might Be Rested For The Oval Test Playing 11

17

IND Vs ENG: इंडिया और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज का चौथा मुकाबला दो सितंबर से शुरू होने जा रहा है. लीड्स की जीत के बाद मेजबान इंग्लैंड अपने मुख्य तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन को चौथे टेस्ट से आराम दे सकते है. इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड ने इस बात के संकेत दिए हैं. 

लंबी सीरीज होने की वजह से इंग्लैंड एंडरसन को आराम देने के बारे में सोच रहा है. सिल्वरवुड ने एंडरसन और ओली रॉबिंसन के वर्कलोड पर कहा, “मैं इन्हें ब्रेक नहीं देना चाहता. हमारे सामने काफी क्रिकेट पड़ा है. टेस्ट अब तेज हो रहे हैं और लगातार होने से मुश्किल हो रही है.”

तीन सप्ताह के दौरान तीन टेस्ट मैच होने से दोनों टीमों को गेंदबाजों को रोटेट करने के लिए मजबूर होना पड़ रहा है. भारत ने इस बारे में स्पष्ट रूख अपनाया है जबकि इंग्लैंड भी उसी रास्ते चल सकती है. सिल्वरवुड ने आगे कहा, “ये खिलाड़ी अपना सबकुछ दे रहे हैं. हर दिन जब हम मैदान से बाहर आते हैं तो हम सोचते हैं कि इनके लिए कुछ करें. लेकिन मैं फिलहाल कोई फैसला नहीं ले पा रहा हूं.”

एंडरसन खेलना चाहते हैं सभी मैच 

एंडरसन ने हालांकि स्पष्ट किया था कि वह टेस्ट सीरीज के हर मैच खेलना चाहते हैं. सिल्वरवुड ने इस बात को स्वीकार किया कि एंडरसन को चौथे टेस्ट से बाहर रखने के लिए मनाना कठिन होगा. इंग्लैंड के लिए दिक्कत की बात यह भी है कि उसका एक अन्य गेंदबाज सैम करेन अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं.

इंग्लैंड के लिए हालांकि तेज गेंदबाज मार्क वुड का फिट होना राहत की खबर है. मार्क वुड चौथे टेस्ट में एंडरसन को प्लेइंग 11 में रिप्लेस करते हुए नज़र आ सकते हैं. इंग्लैंड हालांकि टॉस से ठीक पहले ही अपने प्लेइंग 11 का एलान करेगा. 

IND Vs ENG: एंडरसन और रॉबिंसन की लाइन नहीं पकड़ पा रहे विराट कोहली, पूर्व कप्तान ने किया दावा

Source link