India Vs England 3rd ODI Krunal Pandya And Kuldeep Yadav May Out From Team Know India Probable Playing 11 For 3rd Odi

91

India vs England 3rd ODI: भारत और इंग्लैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का अंतिम मुकाबला आज दोपहर 01:30 बजे से पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेला जाएगा. दोनों ही टीमों के लिए यह मैच काफी महत्वपूर्ण है, क्योंकि जो भी टीम आज जीतेगी, सीरीज उसके नाम हो जाएगी. ऐसे में टीम इंडिया आज कुछ बदलाव के साथ विश्व चैंपियन का सामना कर सकती है.

पहले वनडे में जहां भारतीय गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी की थी, तो वहीं दूसरे वनडे में टीम इंडिया के धुरंधर गेंदबाज बेअसर दिखे थे. खासकर स्पिनर कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या की काफी पिटाई हुई थी. इन दोनों ने दूसरे मुकाबले में कुल 16 ओवर गेंदबाजी की, जिसमें 156 रन लुटा डाले. ऐसे में कप्तान विराट कोहली आज इन दोनों को टीम से बाहर कर सकते हैं.

चार नंबर खेलेंगे केएल राहुल

श्रेयस अय्यर के चोटिल होने की वजह से दूसरे वनडे में केएल राहुल चार नंबर पर बल्लेबाज़ी के लिए आए थे. राहुल ने इस मौके का फायदा उठाते हुए शानदार शतक जड़ा था. उन्होंने 114 गेंदो में 108 रनों की बेहतरीन पारी खेली थी. ऐसे में एक बार फिर वह चार नंबर पर खेलते दिखेंगे. वहीं ऋषभ पंत पांच नंबर पर बल्लेबाज़ी करेंगे.

इन दो खिलाड़ियों को मिल सकता है मौका

निर्णायक मुकाबले में कप्तान विराट कोहली कुलदीप यादव और क्रुणाल पांड्या की जगह वाशिंगटन सुंदर और युजवेंद्र चहल को अंतिम ग्यारह में जगह दे सकते हैं. दूसरे वनडे में क्रुणाल ने छह ओवर में 72 और कुलदीप ने 10 ओवर में 84 रन दिए थे. वहीं पहले वनडे में भी दोनों गेंदबाज महंगे साबित हुए थे.

टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग इलेवन

भारतीय टीम- शिखर धवन, रोहित शर्मा (उप कप्तान), विराट कोहली (कप्तान), केएल राहुल, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वॉशिंगटन सुंदर, शार्दुल ठाकुर, युजवेंद्र चहल, भुवनेश्वर कुमार और प्रसिद्ध कृष्णा.

यह भी पढ़ें- 

IND vs ENG 3rd ODI: आज खेला जाएगा अंतिम वनडे, 36 साल की बादशाहत बरकरार रखना चाहेगी टीम इंडिया

Source link