India Tour Of Sri Lanka India Limited Overs Tour Of Sri Lanka To Be Played Between July 13 And 25

83

India Tour of Sri lanka: भारतीय टीम 13 से 25 जुलाई के बीच श्रीलंका में तीन वनडे और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी.  ब्रॉडकास्टर सोनी ने सोशल मीडिया के जरिए श्रीलंका के सीमित ओवर दौरे के शेड्यूल की घोषणा की. बता दें कि विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल और उसके बाद पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिये भारतीय टीम इस वक्त इंग्लैंड में है. जो खिलाड़ी इंग्लैंड दौरे पर हैं, वह श्रीलंकाई दौरे का हिस्सा नहीं होगे. ऐसे में श्रीलंका दौरे के लिये कई युवा खिलाडियों को टीम में मौका मिल सकता है. 

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और हार्दिक पंड्या कप्तानी की दौड़ में हैं. वहीं, श्रेयस अय्यर अगर पूरी तरह फिट हो जाते हैं जो वह भी कप्तानी का विकल्प हो सकते हैं. सोनी स्पोर्ट्स ने सोशल मीडिया पर कार्यक्रम की घोषणा की.चैनल ने कार्यक्रम के साथ ट्वीट किया, ‘‘भारत की लहरें श्रीलंका के तट से टकराएंगी.’’

वनडे मुकाबले 13, 16 और 18 जुलाई को होंगे, जबकि टी20 मैच 21, 23 और 25 जुलाई को खेले जाएंगे. मैचों के वेन्यू की घोषणा अभी होना बाकी है. इस बीच, विराट कोहली की अगुवाई वाली टेस्ट टीम 18 जून से न्यूजीलैंड के खिलाफ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के लिए पहले से ही यूके में है. इसके बाद टीम इंडिया 4 अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की सीरीज में इंग्लैंड से भिड़ेगी.

Source link