India Best Dancer Video Malaika Arora And Terence Lewis Set The Stage On Fire On Chaiya Chaiya Song

68

साल 1998 में रिलीज़ शाहरुख खान(Shahrukh Khan) की दिल से(Dil Se) फिल्म तो लोगों को पसंद आई ही थी लेकिन उससे ज्यादा पसंद आए थे इस फिल्म के गाने खासतौर से ट्रेन पर फिल्माया वो गीत जो तब भी हिट था और आज भी है और शायद आने वाले वक्त में भी रहेगा. छईयां छईयां सॉन्ग(Chaiya Chaiya Song) जिसमें मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) और शाहरुख खान(Shahrukh Khan) ट्रेन की छत पर जबरदस्त डांस करते दिखाई दिए थे. वहीं सालों बाद एक रियलिटी शो में मलाइका अरोड़ा ने जब इसी गाने पर फिर से परफॉर्मेंस दी तो लोग बिना पलके झपकाए देखते ही रह गए. हालांकि इस बार मलाइका के साथ शाहरुख नहीं बल्कि कोरियोग्राफर टेरेंस लुइस(Terence Lewis) थे. 

इंडिया बेस्ट डांसर में दी थी मलाइका ने परफॉर्मेंस

मलाइका और टेरेंस लुइस दोनों ही इंडिया बेस्ट डांसर के जज रहे हैं. और जब जब मौका मिला तो उन्होंने अपने डांस का जादू भी स्टेज पर खूब दिखाया. वहीं एक बार कंटेस्टेट की डिमांड पर दोनों ने छईयां छईयां गाने पर जबरदस्त डांस से समां बांध दिया. इस दौरान जहां मलाइका का वही अंदाज़ देखने को मिला तो वहीं टेरेंस ने भी शाहरुख के स्टाइल में ही डांस कर समां बांध दिया. 

हर्ष ने की खूब तारीफ 

वहीं मलाइका का डांस देख शो के होस्ट हर्ष लिंबाचिया उन पर फिदा हो गए. और मौका देखते ही मार दिया चौका और कर दी एक्ट्रेस की जमकर तारीफ. वैसे ये कोई पहला मौका नहीं था जब मलाइका और टेरेंस ने एक साथ परफॉर्म किया हो बल्कि इससे पहले भी दोनों स्टेज पर कई बार साथ में डांस करते नज़र आए सिर्फ मलाइका ने ही नहीं बल्कि नोरा ने भी कई बार स्टेज पर अपने डांस का जादू दिखाया जो लोगों को हर बार ही खूब पसंद आया.

ये भी पढ़ेंः  Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘बबीता जी’ ने बलम पिचकारी पर किया धमाकेदार डांस, वीडियो हुआ वायरल

Source link