Independence Day 2020 Akshay Kumar Calls For Empathy For The Poor In Special Video Message | VIDEO: अक्षय कुमार ने वीडियो मैसेज के जरिए फैंस से की अपील

51

बॉलीवुड के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर एक स्पेशल वीडियो मैसेज शेयर किया है. उन्होंने फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी और उन्हें गरीबों की मदद करने के लिए कहा. लगभग दो मिनट के वीडियो में अक्षय कुमार ने कहा कि जरूरतमंदों की मदद करने के लिए हर किसी को अपना बेहतर देने की कोशिश करना चाहिए.

अक्षय कुमार अपने इस वीडियो में रेहड़ी-पटरी वालों के बारे में बोल रहे हैं. फल और सब्जी बेचने वाले फेरी वालों से लेकर ट्रैफिक सिग्नल पर फेरी वालों की मदद करने के लिए बोल रहे हैं. अक्षय यह भी कहते हैं कि कोरोना वायरस महामारी के चलते लगे लॉकडाउन और बारिश की वजह से इन सभी की स्थिति और भी खराब हो रही है. उन्होंने यह भी कहा कि इनमें से कई लोग ऐसे हैं, जो दिन में 50 रुपए भी बहुत मुश्किल से कमा पा रहे हैं.

यहां देखिए अक्षय कुमार का वीडियो मैसेज-

इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा,”हम सभी इन लोगों को जानते हैं, हमारी जिंदगियों में ये सभी लोग हैं. इस स्वतंत्रता दिवस, चलिए हम सभी लोग उनके लिए एक साथ आते हैं, देश के लिए साथ चलते हैं. जिससे जितनी हो सके उतनी मदद कीजिए, बस नज़रअंदाज़ मत कीजिए. जिस तरह से आप उनकी केयर करते हैं, उस तरह से दिखाइए. जय हिंद.”

बिहार-असम बाढ़ के लिए 1-1 करोड़ रुपए

बता दें कि अक्षय कुमार हाल में अपनी फिल्म ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग के लिए लंदन गए हैं. इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी और लारा दत्ता भी लीड रोल में हैं. फोर्ब्स की लिस्ट में दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर बने हैं. वह सलाना 362 करोड़ रुपए कमाते हैं. इस साल मार्च में उन्होंने कोरोना वायरस से लड़ने के लिए पीएम केयर फंड्स में 25 करोड़ रुपए अनुदान किए थे. इस हफ्ते की शुरुआत में उन्होंने बिहार और असम सरकार को बाढ़ से निपटने के लिए 1-1 करोड़ रुपए का अनुदान दिया.

स्वतंत्रता दिवस पर मुंबई की बाढ़ को लेकर पारस की एक्स आकांक्षा पुरी ने पीएम मोदी से की ये गुहार

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here