IND Vs SL VVS Laxman Told Which Playing XI Will Win Against Sri Lanka These Players May Get Place In Team

26

IND vs SL ODI: पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण का कहना है कि श्रीलंका के खिलाफ टीम इंडिया को दो तेज गेंदबाज और दो स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतरना चाहिए. उन्होंने यह भी बताया कि किन गेंदबाजों को पहले वनडे मुकाबले में मौका मिलना चाहिए. टीम इंडिया 13 जुलाई से पहला वनडे मुकाबला खेलेगी. शिखर धवन की अगुवाई वाली 20 सदस्यीय भारतीय टीम तीन वनडे और तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए श्रीलंका दौरे पर है. 

इन गेंदबाजों को प्लेइंग इलेवन में शामिल करने की सलाह
लक्ष्मण ने सोमवार को एक स्पोर्ट्स चैनल पर चर्चा के दौरान कहा कि टीम को भुवनेश्वर कुमार और दीपक चाहर के रूप में दो तेज गेंदबाज होंगे और दो स्पिनर कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहिए. लक्ष्मण ने कहा कि भारत को कप्तान धवन और पृथ्वी शॉ के साथ ओपनिंग करनी चाहिए, जबकि सूर्यकुमार यादव को नंबर-3 बल्लेबाज होना चाहिए.

लक्ष्मण ने कहा, ”वैसे यह एक बहुत विस्तृत टीम है. 20 सदस्यीय टीम है. लेकिन मैं ओपनर के तौर पर शिखर धवन, पृथ्वी शॉ के साथ जाऊंगा. नंबर-3 बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव मेरी पसंद होंगे. नंबर-4 पर एकदिवसीय मैचों में संजू सैमसन होंगे, नंबर- 5 होगा मनीष पांडे, नंबर- 6 पर मैं हार्दिक पांड्या, नंबर-7 क्रुणाल पांड्या के साथ जाना चाहूंगा.” लक्ष्मण की प्लेइंग इलेवन में ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल, नितीश राणा और ईशान किशन जैसे कई अन्य नामों को जगह नहीं मिली. 

इरफान पठान ने चुनी यह प्लेइंग इलेवन
पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा कि वह क्रुणाल पांड्या से पहले राणा को चुनेंगे. पठान ने कहा, ”केवल एक बदलाव मैं चाहूंगा। हार्दिक पांड्या गेंदबाजी कर रहे हैं, इसलिए मैं उन्हें एक ऑलराउंडर के रूप में रखूंगा, एक और बल्लेबाज जो मैं जोड़ूंगा – कुणाल के स्थान पर नीतीश राणा होंगे. क्योंकि मैं देखना चाहूंगा हार्दिक पांड्या ने काफी अधिक ओवर फेंके.”

यह भी पढ़ेंः ICC की वनडे रैंकिंग में फिर टॉप पर पहुंचीं मिताली राज, इंग्लैंड के खिलाफ किया था शानदार प्रदर्शन

Source link