IND Vs SL Series After Losing T20 Matches Coach Rahul Dravid Defended Young Players See Comments | Rahul Dravid Comments: टी-20 सीरीज हारने के बाद राहुल द्रविड़ ने युवा खिलाड़ियों का किया बचाव, बोले

17

Rahul Dravid Comments: श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज गंवाने के बाद तमाम लोग युवा खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर सवाल उठा रहे हैं. लेकिन टीम के कोच राहुल द्रविड़ ने उन खिलाड़ियों का बचाव किया है. द्रविड़ का कहना है कि वह युवा बल्लेबाजों के श्रीलंका के खिलाफ प्रदर्शन नहीं कर पाने से निराश नहीं है. वे मानते हैं कि युवा खिलाड़ी भविष्य में बेहतर होंगे. श्रीलंका के खिलाफ टी-20 सीरीज में कई युवा खिलाड़ियों को डेब्यू का मौका मिला था, जिनमें अधिकतर खिलाड़ी उम्मीद के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए. 

तीसरे टी-20 में महज 81 रन बना सकी थी टीम इंडिया 
भारत को गुरुवार को हुए तीसरे टी20 मुकाबले में श्रीलंका से 7 विकेट से हार मिली थी. टीम इंडिया ने इस मैच में महज 81 रन बनाए थे. इस मैच को जीतने के साथ ही श्रीलंका ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली थी. युवा खिलाड़ियों से सजी टीम ने वनडे सीरीज में तो जीत हासिल कर ली थी, लेकिन टी-20 में पहला मैच जीतने के बाद टीम लड़खड़ा गई और सीरीज गंवा बैठी. 

द्रविड़ ने श्रीलंकाई गेंदबाजों की तारीफ की
द्रविड़ ने कहा, “मैं निराश नहीं हूं. ये युवा बल्लेबाज हैं, ये सुधार करेंगे और बेहतर बनेंगे. श्रीलंकाई टीम का गेंदबाजी आक्रमण अंतरराष्ट्रीय स्तर का था. वह विभिन्न कारणों से अपने कुछ बल्लेबाजों को नहीं खिला सके. लेकिन यह एक शानदार आक्रमण था.” उन्होंने कहा, “आपको टी20 क्रिकेट में आमतौर पर ऐसा माहौल नहीं मिलता है. लेकिन जब आप ऐसे वातावरण में रहते हैं तो आपको बेहतर खेलनी की जरूरत है. ये सभी युवा हैं, हमें उनके साथ संयम रखने और इन्हें अधिक अवसर देने की जरूरत है जिससे यह खुद को विकसित कर सकें.”

द्रविड़ ने कहा, “यह एक युवा टीम है। हम सभी को बेहतरीन गेंदबाजी के आगे संघर्ष करना पड़ता है. हमारे करियर में भी हमें संघर्ष करना पड़ता था. कोई भी शुरूआत से बेहतर नहीं होता, चाहें मेरी पीढ़ी हो या कोई और पीढ़ी. सभी को अनुभव की जरूरत पड़ती है.”

यह भी पढ़ेंः MS Dhoni New Hairstyle: महेंद्र सिंह धोनी की नई हेयरस्टाइल सोशल मीडिया पर वायरल, देखिए हैरान करने वाली तस्वीरें

Source link