IND Vs SL Deepak Chahar Gave Big About Team India’s Batsmen Said They Should Know That I Can Also Be The Match Winner Through Batting | IND Vs SL: दीपक चाहर ने टीम इंडिया के बल्लेबाजों को लेकर दिया बड़ा, बोले

6

IND vs SL: टीम इंडिया के तेज गेंदबाज दीपक चाहर ने शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को लेकर बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि उनकी बल्लेबाजी से शीर्ष क्रम के बैट्समैन का हौसला बढ़ेगा. चाहर ने कहा कि वह ऑलराउंडर का टैग या टी-20 विश्व कप में सिलेक्शन को लेकर चिंतित नहीं हैं. लगातार वह अपनी बल्लेबाजी में सुधार करने पर फोकस कर रहे हैं. श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में नाबाद 69 रन बनाकर चाहर ने टीम को मैच जिताया था.  

बल्लेबाजी को लेकर सोशल मीडिया पर छाए चाहर
दीपक चाहर की शानदार अर्धशतकीय पारी के बाद युवराज सिंह और रोहित शर्मा समेत तमाम दिग्गज उनकी बल्लेबाजी की तारीफ कर चुके हैं. उन्होंने श्रीलंका के खिलाफ वनडे मैच में बेहद मुश्किल समय में टीम इंडिया को जीत दिलाई थी. सोशल मीडिया पर भी लोग उनकी बल्लेबाजी की तारीफ कर रहे हैं. 

बल्लेबाजी को लेकर यह बोले चाहर
दीपक चाहर ने कहा, “लोग मुझे ऑलराउंडर मानें या ना मानें इससे फर्क नहीं पड़ता. लेकिन जो बल्लेबाज मेरे साथ होगा उसे यह भरोसा होगा कि मैं उसे सपोर्ट कर सकता हूं. अगर मैं दूसरे वनडे की स्थिति में बल्लेबाजी कर रहा हूं तो यह जरूरी है कि शीर्ष क्रम के बल्लेबाजों को पता हो कि यह बल्लेबाज मैच जिताने में मदद कर सकता है.” उन्होंने कहा, “मैंने अपनी बल्लेबाजी पर कड़ी मेहनत की है. मेरे पिता मेरे कोच थे, जब मैं उनसे बात करता हूं और अगर हमारे बीच 10 मिनट बात होती है तो उसमें से छह-सात मिनट बल्लेबाजी पर बात होती है.”

चाहर ने धोनी की तारीफ की 
चाहर महेंद्र सिंह धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपर किंग्स के लिए आईपीएल में खेलते हैं. उन्होंने पूर्व भारतीय कप्तान के लिए कहा कि धोनी का उनपर काफी प्रभाव रहा है. चाहर ने कहा, “धोनी का सिर्फ चेन्नई पर ही प्रभाव नहीं है. मैंने उन्हें बचपन से देखा है. जब भी हम उनसे बात करते हैं वह हमेशा कहते हैं कि हमें खेल को अंत तक ले जाने की जरूरत है. अगर मैच अंत तक खिंचेगा तो यह मजेदार होगा और लोग इसका आनंद लेंगे.”

राहुल द्रविड़ को लेकर यह बोले चाहर 
दीपक चाहर ने कहा कि उन्हें राहुल द्रविड़ से काफी फायदा हुआ है, जो श्रीलंका में सीमित ओवरों की टीम के कोच हैं. उन्होंने कहा, “टी20 विश्व कप थोड़ा दूर है। चयन हमारे हाथ में नहीं है. सिर्फ प्रदर्शन करना हमारे हाथ में है. मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे अपनी बल्लेबाजी सुधारने का मौका मिला. मैं बल्लेबाजी करने के लिए अवसर की तलाश कर रहा था.”

यह भी पढ़ेंः IND Vs ENG: ऋषभ पंत कोरोना वायरस से उबरे, टीम के साथ जुड़ने पर आया अपडेट

Source link