IND Vs ENG T20i: Team India Practicing Hard For Upcoming Series, BCCI Tweeted Practice Video

33

अहमदाबाद. भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैचों की सीरीज के बाद अब पांच टी20 मैचों की सीरीज शुरू होने वाली है. टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली की नेतृत्व में काफी पसीना बहा रही है. शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और हार्दिक पांड्या जैसे खिलाड़ी प्रैक्टिस सेशन में पसीना बहाते नजर आए. BCCI ने टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन का वीडियो भी ट्वीट ही किया है.

बता दें कि 12 मार्च से अहमदाबाद में पाच मैचों की टी20 सीरीज भारत और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा. सभी मुकाबले अहमदाबाद के नवनिर्मित नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाएंगे. भारत ने इससे पहले टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को 3-1 से हराया था. भारत के लिमिटेड ओवर स्पेशलिस्ट जैसे- शिखर धवन, हार्दिक पांड्या, श्रेयस अय्यर जैसे खिलाड़ी टीम से जुड़ चुके हैं. बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ और हेड कोच रवि शास्त्री की अगुवाई में टीम इंडिया प्रैक्टिस सेशन में जमकर पसीना बहाती नजर आई.

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने टीम इंडिया के प्रैक्टिस सेशन का वीडियो ट्वीट किया है. वीडियो में टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली की अगुवाई में जमकर पसीना बहा रही है.


बीसीसीआई ने ट्वीट में लिखा- इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए जमकर मेहनत करती टीम इंडिया. टेस्ट टीम से बाहर रहे हार्दिक पांड्या भी टीम इंडिया से जुड़ चुके हैं. हार्दिक पांड्या ने भी ट्वीट किया


हार्दिक पांड्या ने लिखा- तैयारी शुरू है, 12 मार्च का इंतजार करना मुश्किल है, जल्द से जल्द मैदान पर उतरना चाहता हूं. बता दें कि भारतीय टीम इसी साल अपनी सरजमीं पर टी20 वर्ल्ड कप भी खेलेगी. इस लिहाज से भी यह सीरीज अहम मानी जा रही है.

Source link