Ind Vs Eng T20I Series, Shikhar Dhawan Not Going To Part Of Playing 11, Rohit Rahul To Open

29

India vs England T20I Series: इंडिया और इंग्लैंड के बीच शुक्रवार से पांच टी20 मैचों की सीरीज शुरू होने जा रही है. इंडिया और इंग्लैंड के बीच खेले जाने वाले पहले मुकाबले में दिग्गज ओपनर शिखर धवन को प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिलेगी. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने मैच से ठीक एक दिन पहले इस बात की जानकारी दी है.

विराट कोहली का कहना है कि शिखर धवन को तीसरे ओपनर के रूप में टीम में रखा गया है. विराट कोहली ने कहा, ”रोहित शर्मा और केएल राहुल ने ओपनिंग में अच्छा प्रदर्शन किया है. जाहिर सी बात है कि पहले मुकाबले में इन दोनों खिलाड़ियों का ओपनिंग की जिम्मेदारी संभालना जारी रहेगा.”

विराट कोहली ने साफ किया कि शिखर धवन को रिजर्व ओपनर के रूप में ही टीम में जगह दी गई है. कप्तान ने कहा, ”शिखर धवन अच्छे फॉर्म में हैं. लेकिन फिलहाल उनकी टीम में भूमिका तीसरे ओपनर के रूप में ही है. इसलिए प्लेइंग 11 में उन्हें पहले मैच में शामिल नहीं किया जाएगा.”

अहम भूमिका में बने रहेंगे शिखर धवन

विराट कोहली ने हालांकि शिखर धवन के आगे के मैचों मे खेलने की संभावना को बनाए रखा है. उन्होंने कहा, ”अगर रोहित शर्मा को आराम दिया जाता है या फिर केएल राहुल किसी मैच के लिए पूरी तरह से फिट नहीं हैं तो शिखर धवन ही खेलेंगे. शिखर धवन की टीम में अहम भूमिका बनी रहेगी.”

बता दें कि शिखर धवन ने पिछले साल आईपीएल में 500 से ज्यादा रन बनाए थे. शिखर धवन ने हाल ही में दिल्ली की ओर से विजय हजारे ट्रॉफी में खेलते हुए 150 रन से ज्यादा की पारी भी खेली.

AFG Vs ZIM: अफगानिस्तान के शाहिदी ने रचा इतिहास, ऐसा कारनामा करने वाले पहले क्रिकेटर बने

Source link