Ind Vs Eng T20I Series, Adil Rashid Revels That He Need To Practice More With New Ball

75

India vs England T20I Series: इंडिया और इंग्लैंड के बीच आज दूसरा टी20 मुकाबला खेला जाना है. इंग्लैंड ने पहले टी20 में चौंकाने वाला फैसला लेते हुए टीम में चार तेज गेंदबाज होने के बावजूद अपने इकलौते स्पिनर आदिल रशीद से गेंदबाजी का आगाज करवाया. रशीद ने हालांकि खुलासा किया है कि उन्हें मैच का पहला ओवर डालने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

रशीद ने कहा कि मैच से ठीक पहले टीम प्रबंधन ने इसका संकेत दिया और उन्होंने नई गेंद के साथ जेसन रॉय को अभ्यास कराया था. रशीद के पहला ओवर करवाने का इंग्लैंड का दांव काम कर गया था और वह अपने दूसरे ओवर में कप्तान विराट कोहली का विकेट लेने में कामयाब रहे थे.

नई गेंद से प्रैक्टिस करने की जरूरत

रशीद ने कहा, “यह मेरे लिए नया था. मैं पिछले कुछ दिनों से इस पर काम कर रहा था. इसके बारे में केवल बात ही की गई थी. मुझे बताया गया था कि हो सकता है कि मैं नई गेंद के साथ गेंदबाजी करूं. इसलिए अगर मुझे ऐसा करना पड़ा तो मुझे इसका अभ्यास करना चाहिए.”

रशीद ने कहा कि कोहली जैसे सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को आउट करना हमेशा शानदार रहता है. उन्होंने कुछ साल पहले इंग्लैंड में वनडे मैच में भी कोहली को आउट किया था.

बता दें कि दूसरे टी20 मुकाबले में भी इंग्लैंड की टीम अपने विनिंग कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतर सकती है. इंग्लैंड और इंडिया के बीच दूसरा मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में ही खेला जाएगा.

IPL: BCCI ने लिया बेहद ही अहम फैसला, अगले सीजन से IPL में जुड़ जाएंगी दो नई टीमें

Source link