IND Vs ENG England Coach Chris Silverwood Strange Statement We Are Not Afraid Of Fighting | IND Vs ENG: इंग्लैंड के कोच क्रिस सिल्वरवुड का अजीबोगरीब बयान, बोले

21

IND vs ENG: भारत ने दूसरे टेस्ट मुकाबले में इंग्लैंड को 151 रनों से करारी शिकस्त देकर कई रिकॉर्ड अपने नाम कर लिए हैं. यह मैच कई कारणों की वजह से यादगार रहा, लेकिन इस दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच कई बार नोंक-झोंक देखने को मिली. दरअसल मैच के दौरान इंग्लैंड के खिलाड़ियों के साथ जसप्रीत बुमराह और विराट कोहली के साथ कहासुनी हुई. इसका फायदा टीम इंडिया को मिला और सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की. 

आलोचना के बाद बौखलाए इंग्लैंड के कोच
दूसरे टेस्ट मैच में करारी हार के बाद इंग्लैंड के पूर्व खिलाड़ियों समेत क्रिकेट जगत की कई हस्तियों ने इंग्लैंड की आलोचन की है, जिससे बौखलाए इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड ने अजीबोगरीब बयान दिया है. सिल्वरवुड ने कहा है कि वे लड़ाई से डरते नहीं है और अगर भारत उन्हें गिराने की कोशिश करेगा तो वे भी इसका जवाब देंगे. 

सिल्वरवुड ने कहा, “एक चीज यह कि हम लोग थोड़ा भी लड़ाई से डरते नहीं है. अगर वे हमें धक्का देंगे तो हम भी जवाब देंगे. हम नतीजे से निराश हैं, लेकिन यह एक अच्छा टेस्ट था. यहां कुछ मतभेद भी हुए. मेरे ख्याल से यह अच्छा है. खिलाड़ी आपस में भिड़े और मैंने आनंद लिया. अगर हम दोबारा इस स्थिति में पहुंचते हैं तो हमें प्लान ए की जल्द जरूरत होगी. मुझे आक्रमक रूख से ऐतराज नहीं है और आपको भारत को श्रेय देना होगा लेकिन साथ ही हमें अपनी रणनीति पर भी गौर करना होगा.”

क्या है पूरा मामला 
यह सब उस समय शुरू हुआ जब खेल के तीसरे दिन जसप्रीत बुमराह ने जेम्स एंडरसन को बाउंसर डालनी शुरू कीं. लेकिन यह एंडरसन को पसंद नहीं आया और वापस लौटते वक्त उन्हें बुमराह से कुछ कहते देखा गया. यह यहां खत्म नहीं हुआ और जब अगले दिन भारतीय कप्तान विराट कोहली बल्लेबाजी करने आए तो उन्होंने एंडरसन को जवाब देने का फैसला किया. भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट 25 अगस्त से शुरू होगा. 

यह भी पढ़ेंः ICC Test Rankings: आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में केएल राहुल की बड़ी छलांग, कप्तान कोहली पांचवें नंबर पर काबिज

Source link