IND Vs ENG Captain Virat Kohli’s Big Statement Before The Test Series Against England Said This Time The Preparation Is Better | IND Vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले कप्तान विराट कोहली का बड़ा बयान, बोले

18

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच बुधवार से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज हो जाएगा. टीम इंडिया लंबे समय से इस सीरीज के लिए प्रैक्टिस कर तैयारियों को मजबूत कर रही है. अब मौका है कि पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन कर इस दौरे को यादगार बनाया जाए. दोनों ही टीमें काफी मजबूत हैं और यह सीरीज काफी दिलचस्प होने की उम्मीद है. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी टीम की तैयारियों को लेकर काफी संतुष्ट हैं. टीम इंडिया पहला मैच जीतकर सीरीज में बढ़त बनाने की कोशिश करेगी.

क्या बोले कप्तान कोहली 
भारतीय कप्तान विराट कोहली ने मंगवार को कहा कि पिछले दौरों के तुलना में इस बार इंग्लैंड दौरे के लिए टीम की तैयारी बेहतर है. कोहली ने कहा कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मुकाबले के बाद पांच मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले डेढ़ महीने से अधिक का फासला था जिससे इंग्लैंड में बदलते मौसम में टीम ढल गई.

कोहली ने इंग्लैंड के खिलाफ मैच की पूर्व संध्या पर कहा, “हमने अतीत के मुकाबले इस बार बेहतर तैयारी की है. ब्रेक मिलने से स्थिति ने हमें मौसम में ढलने का समय दिया क्योंकि यहां जल्द ही मौसम बदल जाता है.” गौरतलब है कि इस सीरीज से पहले टीम इंडिया एक प्रैक्टिस मैच भी खेल चुकी है, जिसमें टीम के कई खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था. 

टीम के बल्लेबाज मयंक अग्रवाल हुए चोटिल

विराट कोहली की अगुवाई में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज खेलेगी. इस सीरीज़ के आगाज़ से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लग गया.. दरअसल टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज़ मयंक अग्रवाल चोटिल हो गए हैं. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सोमवार को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी. इससे पहले शुभमन गिल चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए थे. हालांकि टीम में कई धुरंधर खिलाड़ी हैं, जो मैच का रुख बदलने की दम रखते हैं. 

यह भी पढ़ेंः इंग्लैंड के खिलाड़ियों को मिल सकती है IPL में खेलने की अनुमति

Source link