IND Vs ENG 2nd ODI: Setback For Team India Before Second ODI Against England Injured Shreyas Iyer Is Out Of The Series

92

नई दिल्लीः इंग्लैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच से पहले भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के सलामी बल्लेबाज श्रेयस अय्यर कंधे की चोट के कारण वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं. बीसीसीआई ने गुरुवार को इस बात की पुष्टि की. श्रेयस अय्यर को इंग्लैंड के खिलाफ पुणे में खेले गए पहले वनडे मैच में फील्डिंग के दौरान चोट लगी थी. अय्यर की जगह दूसरे वनडे में ऋषभ पंत को खेलने का मौका मिल सकता है.

बीसीसीआई के प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि श्रेयस अय्यर चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले आखिरी दो मैचों में नहीं खेल सकेंगे और वह सीरीज के लिए तैयार किए गए बायो बबल से बाहर निकल जाएंगे. श्रेयस अय्यर के फैंस इस जानकारी के सामने आने के बाद बेहद निराश हैं और उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

श्रेयस ने ट्वीट कर कहा जल्द वापसी करूंगा

सोशल मीडिया पर श्रेयस अय्यर के फैंस उनकी जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं. अय्यर ने गुरुवार को ट्वीट कर अपने फैंस का आभार जताया. उन्होंने लिखा, “मैं आप लोगों के मैसेज पढ़ रहा हूं और इतना प्यार व समर्थन पाकर अभिभूत हूं. आप सभी का दिल से धन्यवाद. मैं जल्द ही मजबूत वापसी करूंगा.”

ठीक होने में लगेगा 6 सप्ताह का समय

बीसीसीआई द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक श्रेयस अय्यर के कंधे की चोट को ठीक होने में करीब 6 सप्ताह का समय लगेगा. ऐसे में उनका आईपीएल में खेलना भी तय नहीं है. इस बार आईपीएल की शुरुआत 9 अप्रैल 2021 से होगी. ऐसे में श्रेयस की गैरमौजूदगी दिल्ली कैपिटल्स के लिए भी बड़ा झटका माना जा रहा है.

Source link