I Request Everyone To Not Troll Young Cricketer Azam Khan Over Nepotism Says Imam Ul Haq | पाकिस्तानी ओपनर इमाम उल हक की लोगों से अपील, बोले

51

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के बल्लेबाज इमाम उल हक ने हाल ही में इंटरनेशल टीम में चुने गये युवा क्रिकेटर आजम खान को लेकर लोगों से एक खास अपील की है. बता दें कि आजम खान को इंग्लैंड और वेस्टइंडीज के आगामी दौरों के लिए पाकिस्तान की टी-20 टीम में शामिल किया गया है. जिसके बाद से वह लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं. हालांकि, यह देखा गया है कि नेपोटिज्म के मुद्दे पर उनका बार-बार मजाक उड़ाया जा रहा है. वह पाकिस्तान के पूर्व कप्तान मोइन खान के बेटे हैं. ऐसे में इमाम-उल-हक ने लोगों से अनुरोध किया है कि लोग इस मुद्दे पर उनका मजाक न उड़ाएं.

इमाम को भी इस मुद्दे को लेकर ट्रोल किया गया था, जब उन्हें पहली बार पाकिस्तान की इंटरनेशल टीम में जगह दी गई थी. इंजमाम-उल-हक उनके अंकल हैं और वह उस वक्त पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड में चयनकर्ताओं के अध्यक्ष थे. अपने हालिया साक्षात्कार में इमाम ने लोगों से अनुरोध किया कि वे आजम खान को अपनी स्वाभाविक प्रतिभा दिखाने दें और उन्हें नेपोटिज्म की बहस में न फंसाएं.

इमाम ने YouTube चैनल को दिये एक साक्षात्कार के दौरान कहा कि बहुत से लोगों ने आजम खान को खेलते देखा है. मैं सभी से अनुरोध करता हूं कि उन्हें नेपोटिज्म को लेकर ट्रोल न करें. कृपया उसका समर्थन करें, वह बहुत प्रतिभाशाली है. जिस तरह से उन्होंने पीएसएल में प्रदर्शन किया है, अगर हम उनका समर्थन करते हैं तो वह बहुत अच्छे टी-20 क्रिकेटर बन सकते हैं.

उन्होंने आगे कहा कि भले ही आजम खान पाकिस्तान के लिए कुछ मैचों में विफल हो जाएं, कृपया धैर्य दिखाएं. यह सिर्फ आजम खान के लिए नहीं बल्कि हर नए खिलाड़ी के लिए है. जब खिलाड़ी असफल होते हैं, तब उन्हें अधिक समर्थन की आवश्यकता होती है. उन्होंने आगे कहा कि खान को गंभीर समस्याओं का सामना नहीं करना पड़ेगा क्योंकि उनके पिता मोइन खान वर्तमान कोच या चयनकर्ता नहीं हैं. जिस प्रकार का सामना उन्हें करना पड़ा था.

 

Source link