Husband murdered, wife absconding with her brother and baby

67

शहर कोतवाली क्षेत्र के फरासन टोले में जांच के लिए पहुंची पुलिस टीम.

तहरीर के मुताबिक, होरीलाल की पत्नी कल रात किसी अनजान को अपना ममेरा भाई बताकर घर लाई थी. रात का खाना साथ खाकर सभी सो गए. सुबह होरीलाल की खून से सनी लाश मिली. पत्नी अपने बच्चे और ममेरे भाई के साथ लापता है.

चित्रकूट. उत्तर प्रदेश के चित्रकूट (Chitrakoot) में एक युवक की हत्या (murder) कर दी गई है. इस वारदात के बाद मृतक की पत्नी अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ लापता है. यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के फरासन टोले का है. इस हत्याकांड की जानकारी मिलने के बाद शहर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंची. उसने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम (Postmortem) के लिए भिजवा दिया है. मारे गए शख्स की पहचान होरीलाल के रूप में हुई है.

पेशे से ड्राइवर था होरीलाल

इस हत्याकांड की सूचना शहर कोतवाली पुलिस को होरीलाल की मां ने दी. पुलिस को दिए बयान में होरीलाल की मां ने बताया कि उसका बेटा ड्राइविंग करके अपने परिवार का भरण-पोषण करता था. कल शाम को होरीलाल की पत्नी किसी अनजान शख्स को घर लेकर आई थी. उसने उसे अपना ममेरा भाई बताया था. रात का खाना सबने साथ खाना था.

मां ने दी पुलिस को हत्या की सूचनाहोरीलाल की मां के मुबातिबक, सुबह उसका बेटा घर से बाहर नहीं निकला, तो वह उसके कमरे में देखने गई. वहां उसने देखा कि उसका बेटा खून से लथपथ पड़ा हुआ है और उसकी पत्नी अपने दुधमुंहे बच्चे और ममेरे भाई के साथ लापता है. तब होरीलाल की मां ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची शहर कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

मां ने जताया बहू और उसके भाई पर हत्या का शक

मृतक की मां का कहना है कि इससे पहले कभी भी बहू का यह भाई घर नहीं आया था. कल बहू उस अनजान को अपना ममेरा भाई बना कर घर लाई और रात का खाना साथ-साथ खाकर सभी लोग सो गए. मैं अगले कमरे में सो रही थी. जब सुबह बेटा होरीलाल नहीं उठा तो उसे देखने कमरे गई. उसके मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था और उसके सिर पर चोट के निशान थे, जहां से खूब खून बहा था. इसके बाद पुलिस को सूचना दी थी. होरीलाल की मां ने अपनी बहू और उसके ममेरे भाई पर इस हत्या का शक जताया है.

पत्नी और उसके ममेरे भाई की तलाश में जुटी पुलिस

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार राय का कहना है कि मृतक की मां की तरफ से तहरीर दी गई है, जिसमें बताया गया है कि मृतक की पत्नी और उसका ममेरा भाई इस हत्या में संलिप्त है. इस मामले की फिलहाल जांच की जा रही है. दोनों आरोपियों की तलाश जारी है. दोनों के पकड़े जाने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा.







Source link