Hina Khan Spoke On Aamir Khan-Kiran Raos Divorce

17

बॉलीवुड के सुपरस्टार आमिर खान ने शनिवार को अपनी पत्नी किरण राव से तलाक लेने की घोषणा की थी. उन्होंने बताया था अब हमारा रिश्ता बदल गया है लेकिन हम एक फैमिली है. दोनों की तलाक की खबर ने पूरे बॉलीवुड में खलबली मचा दी थी. वहीं टीवी स्टार भी इस खबरे को सुनकर हैरान थे. इसी को लेकर एक्ट्रेस हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने आमिर के तलाक पर बात करते हुए कहा कि, ये बहुत अच्छे से किया गया है.

आमिर खान के तलाक पर हिना ने शेयर की पोस्ट

हिना खान ने दोनों के तलाक पर दुख जताते हुए टूटे हुए दिल के साथ एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में हिना ने लिखा कि, मैं दोनों का सम्मान करती हूं. लेकिन सबसे अच्छा होने के लिए बुरे दौर से गुजरना पड़ता है. मैं आप दोनों को ऑल द बेस्ट कहती हूं.वहीं उन्होंने ये भी लिखा कि, जब ड्रामा खत्म हो जाता है, तब मैच्योरिटी शुरू होती है.

इसके अलावा एक और पोस्ट में उन्होंने लिखा कि, एक मासूम बच्चे के कंधे अपने माता-पिता के गलत फैसलों और विकल्पों के भार को सहन करने के लिए नहीं बनाए गए थे.

Aamir Khan-Kiran Rao Divorce: आमिर खान और किरण राव के तलाक पर हिना खान ने कह दी बड़ी बात

शनिवार को आमिर ने की किरण से तलाक की घोषणा

बता दें कि शनिवार को आमिर खान और किरण राव ने अपनी 15 साल की शादी के खत्म होने की घोषणा की थी. इसके लिए दोनों ने एक ज्वाइंट स्टेटमेंट जारी की थी. जिसमें  उन्होंने कहा था कि हम दोनों अपने बेटे आजाद राव खान मिलकर पालेंगे.

संडे को आमिर ने जारी किया किरण के साथ वीडियो

वहीं संडे को एक वीडियो में आमिर खान किरण राव के साथ दिखाई दिए. इस वीडियो में कहते नजर आ रहे हैं कि, आप लोगों को दुख भी हुआ होगा.  अच्छा नहीं लगा होगा. शॉक लगा होगा.हम बस इतना कहना चाहते हैं कि हम दोनों लोग बहुत खुश हैं और हम एक ही परिवार हैं. बता दें कि आमिर और किरण ने 28 दिसंबर 2005 को शादी की थी. इसके पहले आमिर खान ने रीना दत्ता की शादी की थी.

ये भी पढ़ें-

ओ जोगिया मिलन की राह कंटीली: मनु और ऋषि की कहानी को Grahan में परदे पर निभाना था भावुक पल

Khatron Ke Khiladi 11: Rahul Vaidya ने गाया पहला नशा तो Arjun Bijlani करने लगे Vishal Aditya Singh के साथ रोमांस!

 

Source link