Hina Khan Heart Breaks After The Separation Of Aamir Khan And Kiran Rao

22

किरण राव से आमिर खान का तलाक उनके फैन्स के लिए एक बड़ा झटका था. उनकी शादी को 15 साल हो गए थे और उनके तलाक ने सभी को चौंका दिया था. आमिर और किरण अपने 9 साल के लड़के आज़ाद के माता-पिता हैं. लेकिन दोनों बड़े ही अदब तरीके से अलग हुए हैं. दोनों ने एक बयान जारी किया था, जिसमें उन्होंने खुलासा किया कि वे अपने बेटे की देख रेख करना जारी रखेंगे. लेकिन हम दोनों अलग हो गए है. शुरुआत में फैंस इस खबर से निराश हुए लेकिन आखिरकार उन्होंने आमिर और किरण को शुभकामनाएं भेजीं.

Aamir khan और Kiran Rao के अलग होने पर टूटा Hina Khan का दिल, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

अपने तलाक की खबरों पर प्रतिक्रिया देने वाले पहले सेलेब्स में लोकप्रिय टेलीविजन अभिनेत्री हिना खान हैं. ये रिश्ता क्या कहलाता है की अभिनेत्री ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की और लिखा दिल टूट गया है. कई दिल टूटने वाले इमोजी को लिखते हुए उन्होंने लिखा, सबसे अच्छा बनने के लिए सबसे बुरे को कैसे संभालना है, ये सीखना चाहिए. आप दोनों को शुभकामनाएं.’

इस बीच, अपने बयान में दोनों ने बताया कि, ‘’हमने कुछ समय पहले एक दूसरे से अलग होना शुरू किया था और अब इस बात को आप सभी को बता रहे हैं. अलग रहने के बावजूद अपने जीवन को एक परिवार की तरह साझा करते हैं. बेटे आजाद को हम दोनों एक साथ पालेंगे. लेकिन ये बात तो साफ है कि दोनों के अलग होने की खबर से पूरा बॉलीवुड और फैन्स को बहुत बड़ा धक्का लगा है.

Source link