Harsh Limbachiyaa Slams Wife Bharti Singh In Reality Show Dance Deewane Madhuri Dixit Was Also Shocked

71

कॉमेडियन भारती सिंह(Bharti Singh)) के बारे में हम क्या कहें. जहां भारती हो वहां हंसी की महफिल न जमे ऐसा तो हो ही नहीं सकता. भारती को ऐसे ही थोड़ी लाफ्टर क्वीन कहा जाता है. लेकिन इस बार हंसते हंसाते भारती को पड़ गया है जोरदार तमाचा वो भी रियलिटी शो के सेट पर. जिससे तीनों ही जजों का मुंह खुला का खुला रह गया. हैरानी की बात ये है कि भारती को तमाचा मारने वाले कोई और नहीं बल्कि उन्हीं के पति हर्ष लिंबाचिया(Harsh Limbachiyaa) हैं. 

हर्ष ने स्टेज पर मारा भारती को थप्पड़

इन दिनों भारती और हर्ष डांस दीवाने में बतौर होस्ट नजर आ रहे हैं और दोनों की कैमिस्ट्री हमेशा ही लोगों को गुदगुदाने का काम करती है. इस बार भी इस जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. स्टेज पर इनकी मस्ती बदस्तूर जारी रहती है. लेकिन इस बार मस्ती-मस्ती में हर्ष ने भारती को जोरदार तमाचा मार दिया जिसे देख माधुरी दीक्षित भी दंग रह गईं. लेकिन घबराइए मत क्योंकि ये सब भारती और हर्ष के मजेदार एक्ट का हिस्सा था. एपिसोड इस शनिवार और रविवार को टेलीकास्ट होगा. 

 



इस हफ्ते 60 के दशक के गानों पर कंटेस्टेंट थिरकते नजर आएंगे. लिहाजा होस्ट और कंटेस्टेंट के अलावा जज भी 60’s के दशक के बॉलीवुड के रंग में रंगे हुए नज़र आने वाले हैं और ये वाकई दिलचस्प होने वाला है. 

मुंबई से बाहर हो रही है शूटिंग

पिछले लगभग एक महीने से डांस दीवाने की शूटिंग मुंबई से बाहर हो रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शो को बेगलुरु शिफ्ट कर दिया गया था. जिसके बाद कुछ एपिसोड्स में माधुरी की बजा. नोरा फतेही नजर आई थीं लेकिन अब धक धक गर्ल की फिर से वापसी हो चुकी हैं. उम्मीद है जल्द ही मुंबई में फिर से शूटिंग की इजाजत मिल जाएगी जिसके बाद बचे हुए एपिसोड्स मुंबई में ही शूट होंगे.  

ये भी पढ़ेंः घर का ड्रॉइंग रूम छोड़ अब खेतों में डांस करती दिखीं Sapna Choudhary, नीला सूट पहन ढा दिया कहर

Source link