Hardik Pandya Interview: Hardik Pandya Recalls The Moment He Was Almost Arrested In West Indies

18

Hardik Pandya Interview: भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) जितनी अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिये फेमस हैं, उतने ही वह मैदान के बाहर अपने मजाकिया अंदाज के लिये. पांड्या कुछ वक्त पहले लोकप्रिय शो “ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस” (Breakfast With Champions)  पर पहुंचे थे, जहां उन्होंने टीवी शो के एंकर गौरव कपूर (Gaurav Kapur) के साथ खुलकर बात की और कई दिलचस्प किस्से बताए.

पांड्या ने भारत के वेस्टइंडीज दौरे के दौरान घटे एक मजेदार किस्से के बारे में बताया. पांड्या ने कहा, “जब हम वेस्टइंडीज गए तो मैं पूरे समय उनके (कीरोन पोलार्ड) साथ था. मैं ऐसे घूम रहा था जैसे मैं भारत में हूं क्योंकि मुझे पता था कि वह मुझे कुछ नहीं होने देंगे.”

हालांकि, पोलार्ड ने मेरी टांग खींचने का फैसला किया. उसने एक पुलिस अधिकारी को बुलाया, जो वास्तव में उनका दोस्त था, जिसने मुझे गिरफ्तार करने की कोशिश की. मुझे पता था कि यह एक शरारत थी, लेकिन एक समय पर, चीजें थोड़ी गंभीर हो गईं. मैं शांत रहा और मैंने सोचा कि मैं भारतीय टीम को बुलाऊंगा और सब कुछ ठीक कर दूंगा. क्योंकि मैंने कुछ भी गलत नहीं किया है.

उन्होंने कहा कि, मुझे लगा कि यह एक शरारत थी जब मैंने देखा कि पुलिस अधिकारी दूसरे छोर पर स्पीकर के साथ फोन को उल्टा रखते हुए किसी को कॉल करने की कोशिश कर रहा है. यह घटना सच में एक प्रैंक निकला, जिसे उनके दोस्त और वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने रचा था.

पांड्या ने अपने करियर की शुरुआत में जिन संघर्षों का सामना किया और आज वह जिस मुकाम पर हैं, उसे पाने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की है. पांड्या ने इंटरव्यू के दौरान खुलासा किया था कि वर्तमान में वह जिस हेयरस्टाइल में हैं, वह वास्तव में उन्हें भारत के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने दिया था.

ये भी पढ़ें:

जब Sachin Tendulkar ने Ms Dhoni को लेकर किया था ये बड़ा खुलासा, क्या जानते हैं आप?

Ashish Nehra इस कारण नहीं करते Twitter का इस्तेमाल, वजह जान चौंक जाएंगे आप

Source link