Harbhajan Singh Geeta Basra Expecting Second Baby In July Actress Shared Adorable Pictures

21

मुबई: क्रिकेटर हरभजन सिंह दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं. उनकी पत्नी और एक्ट्रेस गीता बसरा ने यह गुड न्यूज शेयर करते हुए अपनी फैमली की क्यूट तस्वीरें शेयर की हैं. यह कपल जुलाई में दूसरी बार मां-बाप बनेगा. गीता बसरा ने जो तस्वीर शेयर की हैं उनमें हरभजन और उनकी बेटी साथ नजर आ रहे हैं.

बता दें कि हरभजन और गीता बसरा की एक पांच साल की बेटी है, जिसका नाम हिनाया है. तस्वीरों में हिनाया अपनी मां के बेबी बंप को किस करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं बेबी हिनाया एक टीशर्ट के साथ भी नजर आ रही हैं जिसमें लिखा है  ‘मैं जल्द ही बड़ी बहन बनने वाली हूं.’ क्रिकेटर हरभजन सिंह और गीता बसरा काफी साल रिलेशनशिप में रहने के बाद शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है.

गीता बसरा ब्रिटेन में पैदा हुईं थीं. साल 2006 में उन्होंने इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘दिल दिया है’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इसके बाद उनकी एक और फिल्म ‘द ट्रेन’ भी इमरान हाशमी के साथ ही आई. बॉलीवुड में गीता का करियर ज्यादा परवान नहीं चढ़ सका. वो राहत फतेह अली खान के एक म्युजिक वीडियो में भी नजर आई थीं.

गीता बसरा ने ट्विटर तक यह गुड न्यूज शेयर करते हुए लिखा है- कमिंग सून इन जुलाई.

बता दें कि हरभजन और गीता कॉमन फ्रेंड्स के जरिए एक दूसरे से मिले थे. हरभजन को गीता पहली नजर में भा गई थीं. लंबे समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद उन्होंने शादी कर ली. हरभजन और गीता बसरा की एक पांच साल की बेटी हिनाया है जिसे आप तस्वीरों में देख सकते हैं. गीता ने तस्वीरों के साथ यह भी बताया है कि वो जुलाई में अपना सेकेंड बेबी एक्सपेक्ट कर रही हैं.

Source link