Happy Birthday Kajol: Kajol Is Celebrating Her 46th Birthday Today

24

बॉलीवुड में अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी अभिनेत्री काजोल आज अपना 46वां जन्मदिन मना रही हैं. अभिनेता अजय देवगन के साथ 4 साल के लंबे रिलेशनशिप के बाद उन्होंने शादी कर ली थी. जिसके बाद परिवार को संभाल रही काजोल की ऑनस्क्रीन एपीयरेंस काफी कम हो गई. 

फिल्म ‘हलचल’ के सेट पर हुई पहली मुलाकात

लंबे समय तक फिल्म जगत में काम करने के बाद अब काजोल अपने पति अजय देवगन के साथ सुखमय जीवन जी रही हैं. शादी से पहले उनकी लव स्टोरी काफी रोचक रही है. एक इंटरव्यू के दौरान काजोल ने अपनी पहली मुलाकात को याद करते हुए बताया कि अजय से मिलने से 10 मिनट पहले, उसने उसे बुरा-भला कहा था.
Happy birthday Kajol: पति अजय देवगन से मिलने से पहले की थी बदसलूकी, काजोल ने खुद इस किस्से का किया जिक्र

काजोल के अनुसार अजय देवगन से उनकी मुलाकात फिल्म हलचल के सेट पर हुई थी. उनका कहना है कि वह फिल्म के शॉट के लिए तैयार थी और उन्होंने पूछा कि उनका हीरो कहां है? जिस पर किसी ने उन्हें इशारा किया कि वो कोने में बैठा है. जिसके बाद उन्होंने अजय देवगन के बारे में भला बुरा बोला.

4 साल तक एक-दूसरे को किया डेट

काजोल के अनुसार उन्होंने एक दूसरे से सेट पर बात करना शुरू किया और बाद में काफी अच्छे दोस्त बन गए. काजोल का कहना है कि दोनों में से किसी ने भी एक-दूसरे को शादी के लिए प्रपोज नहीं किया था. उनके अनुसार 4 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने समझा की अब उन्हें एक दूसरे के साथ रहना है.
Happy birthday Kajol: पति अजय देवगन से मिलने से पहले की थी बदसलूकी, काजोल ने खुद इस किस्से का किया जिक्र

काजोल के अनुसार दोनों ने एक दूसरे को  चार साल तक डेट करने के बाद 24 फरवरी 1999 को शादी के बंधन में बंध गए. उनके अनुसार अजय के माता-पिता शादी के लिए मान गए थे. वहीं काजोल के पिता ने उनसे 4 दिनों तक बात नहीं की थी, उनके पिता थे कि काजोल अपने करियर पर ध्यान दें. फिलहाल खुशहाल जिंदगी जी रही काजोल के एक बेटी न्यासा और एक बेटा युग है. वहीं काजोल को अपने बच्चों के जन्म से पहले दो बार गर्भपात का सामना करना पड़ा था.

इसे भी पढ़ेंः
जब Nora Fatehi ने 20 साल की उम्र में दिया था ऐसा ऑडिशन, वीडियो देखकर आप भी उन्हें पहचान नहीं पाएंगे

Tiger Shroff ने लोगों को दिखाया जादू, विश्वास नहीं होता तो देखें ये वीडियो

 

Source link