Govinda Says Krushna Abhishek Is Spoiling His Image By Speaking Against Him In Public | Govinda बोले

7

कुछ समय की खामोशी के बाद गोविंदा (Govinda) और कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) में एक बार फिर तकरार बढ़ने लगी हैं. मामा-भांजे की जोड़ी इससे पहले कपिल शर्मा के शो में साथ काम न करने को लेकर सुर्खियों में आई थी. ताजा खबर यह है कि गोविंदा को लगता है कि कोई उनके भांजे कृष्णा को उनके खिलाफ भड़का रहा है.

Govinda बोले- Krushna Abhishek खराब कर रहा मेरी इमेज, उसे कोई भड़का रहा

गोविंदा कहते हैं, ‘मुझे सच में नहीं पता कि वो कौन है जो मेरे खिलाफ कृष्णा को भड़का रहा है, वह (कृष्णा अभिषेक) एक अच्छा लड़का है, वह ऐसा करके ना सिर्फ मेरा मजाक उड़ा रहा है बल्कि मेरी इमेज भी खराब कर रहा है’. आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब गोविंदा और कृष्णा आमने-सामने हैं.

इससे पहले भी ऐसी खबरें आई थीं कि कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो में गोविंदा के आने की खबर मिलते ही कृष्णा ने वह एपिसोड ही छोड़ दिया था. ताजा मामले में गोविंदा ने खुद को नेपोटिज्म का पीड़ित भी बताया है. गोविंदा ने कहा है कि उन्होंने अपने भांजे के करियर को आगे बढ़ाने में उसकी बहुत मदद की थी, उसकी सजा उन्हें आज मिल रही है.

Govinda बोले- Krushna Abhishek खराब कर रहा मेरी इमेज, उसे कोई भड़का रहा

गोविंदा यह भी कहते हैं कि वह खुद पीड़ित हैं और ‘नेपोटिज्म’ के चलते उन्हें इंडस्ट्री में काम नहीं मिल रहा है. एक्टर ने अमिताभ बच्चन का भी उदाहरण देते हुए कहा है कि एक समय महानायक अमिताभ बच्चन की लाइफ में भी स्ट्रगल का ऐसा दौर आया था जब वह स्टेज पर जाया करते थे तो लोग उन्हें देखकर मुंह फेर लेते थे.

Source link