Govinda Says He Faced Financial Loss Of 16 Crores Because Some People Conspired Against Him

38

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा (Govinda) ने एक इंटरव्यू में अपने करियर को लेकर कई राज़ खोले हैं. उन्होंने इंटरव्यू में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री के विभिन्न सेक्शन में काम करने वाले कुछ लोग उनके खिलाफ षड्यंत्र रच रहे हैं. गोविंदा ने ये भी कहा कि उन्हें जान बूझकर साइड लाइन किया गया जिसके कारण उन्हें बहुत बड़ा आर्थिक नुकसान हुआ.

Govinda बोले, 'बॉलीवुड के कुछ लोग मेरे खिलाफ साजिश रच रहे, मुझे 16 करोड़ का नुकसान झेलना पड़ा

गोविंदा ने कहा, पिछले 14-15 सालों में, मैंने तगड़ा पैसा लगाया और तकरीबन 16 करोड़ रुपए का नुकसान मुझे झेलना पड़ा. अपनी ही इंडस्ट्री के कुछ लोगों ने मेरे साथ बुरा सलूक किया. मेरी फिल्मों को थिएटर नहीं मिले और कुछ लोग मेरा करियर बर्बाद करने के पीछे पड़ गए जो कि नहीं हो पाया. अब 2021 में मैं एक नई शुरुआत करने जा रहा हूं. लोग मेरे खिलाफ षड्यंत्र कर रहे हैं. वो कहते हैं ना, अपने भी पराये हो जाते हैं.

‘कुली नंबर 1’ की रीमेक पर हुए विवाद पर गोविंदा बोले, ‘आप मुझे कभी दूसरों के खिलाफ बोलता हुआ नहीं पाएंगे. दूसरों को मेरे बारे में बात करने में बड़ा मज़ा आता है. मैं ऐसा नहीं करता क्योंकि मैं सबके काम की इज्ज़त करता हूं.’ इससे पहले एक इंटरव्यू में गोविंदा ने डायरेक्टर डेविड धवन के बारे में कई बातें कही थीं.

Govinda बोले, 'बॉलीवुड के कुछ लोग मेरे खिलाफ साजिश रच रहे, मुझे 16 करोड़ का नुकसान झेलना पड़ा

उन्होंने कहा था, जब मैंने राजनीति छोड़ी, तो मैंने अपने सेक्रेटरी को फोन स्पीकर पर करने को कहा ताकि मैं ये जान पाऊं कि डेविड धवन मेरे बारे में क्या बोल रहे हैं. मैंने सुना डेविड कह रहे हैं, ची-ची बहुत सवाल कर रहे हैं. मैंने उनके साथ और ज्यादा काम नहीं करना चाहता. उन्हें कह दो कि अब वह छोटे मोटे रोल्स करें. गोविंदा के मुताबिक ये वो दौर था जब वह करियर की ढलान पर थे और वह अपने करियर में दोबारा बूस्ट चाहते थे और चाहते थे कि डेविड उनके साथ दोबारा काम करें जिनके साथ उन्होंने एक से बढ़कर एक फ़िल्में दी थीं.

Source link