Govinda Revealed On Super Dancer Chapter 4 He Gave 6 Flop Films With Actress Shilpa Shetty

67

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा और नीलम कोठारी जिन्होंने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. रविवार को सुपर डांसर- चैप्टर 4 में फिर से नजर आएंगे. दोनों डांस रियलिटी शो में खास मेहमान के तौर पर मस्ती करते नजर आएंगे. नीलम और गोविंदा को पहली बार 1986 में इलज़ाम में एक साथ देखा गया था, जो गोविंदा की पहली फिल्म थी.

सुपर डांसर चैप्टर 4 के इस शो में कंटेस्टेंट गोविंदा और नीलम के बॉलीवुड में 35 साल पूरे होने का जश्न मनाएंगे. वे उनके फिल्मों के लोकप्रिय गानों पर परफॉर्म करते हुए नजर आएंगे. नीलम और गोविंदा सुपर डांसर के सेट पर खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

इसी बीच सुपर डांसर के मंच पर गोविंदा ने अपने से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया था. अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में देने वाले गोविंदा ने बॉलीवुड की एक मशहूर अभिनेत्री के साथ 6 फिल्में कीं और वह 6 फिल्में फ्लॉप रहीं. सुपर डांसर के मंच पर गोविंदा खुलासा करते हुए कहते हैं कि वह कोई और नहीं, बल्कि सुपर डांसर चैप्टर 4 की जज शिल्पा शेट्टी थीं. आज के एपिसोड में जब गोविंदा और नीलम एक-दूसरे से लंबे समय बाद मिल कर खुशी का इजहार करेंगे. बता दें कि गोविंदा और नीलम करीब 35 साल बाद एक साथ नज़र आएंगे.

डांस के इस मंच पर गोविंदा ने ये भी बताया था कि उन्होंने नीलम के साथ कई सुपरहिट फिल्में की हैं. साथ ही जूही चावला और करिश्मा के साथ भी उन्होंने बैक टू बैक कई हिट फिल्में दी हैं. गोविंदा की बात सुनकर शिल्पा शेट्टी अपना चेहरा छुपाती दिखाई देती हैं. इस पर शिल्पा शेट्टी ने कहा कि हां, हमारी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप होती गईं, लेकिन उन फिल्मों के गाने खूब मशहूर हुए.

Source link