Gorakhpur: BJP MLA Radha Mohan Das Aggarwal told Kangana Ranaut

42

एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने ट्वीट को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं. (फोटो साभार : kanganaranaut/Instargram)

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के बंगाल चुनावों के रिजल्ट को लेकर किये गए ट्वीट पर गोरखपुर सदर से BJP विधायक राधामोहन दास अग्रवाल ने रिप्लाई करते हुए उन्हे मूर्ख औरत कह डाला.


  • Last Updated:
    May 3, 2021, 8:28 PM IST

गोरखपुर. गोरखपुर सदर से BJP विधायक राधामोहन दास अग्रवाल ने अभिनेत्री कंगना रनावत के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए उन्हे मूर्ख औरत कह डाला. असल में, कंगना रनौत ने रविवार को 2 मई को बंगाल के रिजल्ट आने के बाद ने एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था कि ‘बांग्लादेशी और रोहिंग्या ममता की सबसे बड़ी ताकत हैं. जिस तरह की प्रवृत्ति दिख रही है उससे पता चलता है कि हिंदू वहां ज्यादा नहीं हैं, और आंकड़ों के अनुसार बंगाली मुसलमान पूरे भारत में सबसे गरीब और वंचित हैं. अच्छा है एक और कश्मीर बन रहा है.’

इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए भाजपा विधायक राधामोहन दास ने कहाकि ‘बहुत ही शर्मनाक कमेंट दिया है इस मूर्ख औरत को, इतनी बेहूदी बातें कहने के लिए इलेक्शन कमीशन को इसके विरूद्ध  सख्त कार्रवाई करनी चाहिए, मैं भाजपा का विधायक हूं और जानता हूं कि पीएमओ इंडिया, अमित शाह और जेपी नड्डा ने बहुत ही बड़्प्पन के साथ ममता बनर्जी को बधाई दी है.’ जिसके बाद कई ट्वियर यूजर ने राधामोहन दास अग्रवाल को भी निशाना बनाया. बता दें कि कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानी की वजह से अक्सर चर्चा में रहती हैं. इस बार उन्होंने बंगाल चुनाव में ममता बनर्जी की जीत पर तंज कसा है. इसके बाद उनके पक्ष और विपक्ष में तमाम लोग कमेंट कर रहे हैं.







Source link