Good News For The Fans Of Salman-Katrina’s Tiger 3, Shooting In These 7 Big Countries

42

आने वाले साल यानी की 2021 में सलमान खान की कई फिल्में एक साथ फैंस के लिए रिलीज होगी या ये कह सकते हैं कि सलमान खान साल 2021 में अपने फैंस को ट्रीट देने वाले हैं. सलमान खान की टाइगर जिंदा है का तीसरा भाग आने वाला है. फिल्म टाइगर 3 में कास्टिंग के लिहाज से सलमान खान और कैटरीना कैफ का नाम शामिल है.

सूत्रों के अनुसार फिल्म टाइगर 3 को 7 बड़े देशों में शूट करने की तैयारी है. फिल्म को इंस्तांबुल, यूएई और अमेरिका में शूट किया जाएगा. इसके अलावा और भी कई दूसरे देशों में फिल्म की शूटिंग की जाएगी. पहले मेकर्स हर जगह की रेकी करेंगे और ये समझने की कोशिश करेंगे कि वहां पर शूटिंग संभव हो पाएगी या नहीं.

सूत्रों के अनुसार टाइगर 3 की प्रोडक्शन 200 करोड़ से 250 करोड़ रुपए तक होने जा रही है जो आज तक किसी भी बॉलीवुड की हिंदी फिल्म के लिए सबसे बड़ी प्रोडक्शन कॉस्ट होगी. इस फिल्म के प्रमोशन और पब्लिसिटी के लिए 20 से 25 खर्च किए जाएंगे.

वहीं सलमान खान टाइगर 3 की फीस के रूप में लगभग 100 करोड रुपए चार्ज करेंगे. आपको बता दें, साल 2017 में फिल्म टाइगर जिंदा है 400 करोड़ के क्लब में शामिल होने के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी.

सलमान खान आए दिन सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपने फैंस को खुशखबरी देते रहते हैं. वहीं एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी अपनी खूबसूरती और अपनी शानदार अदाकारी के चलते सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वहीं अब दोनों की जोड़ी जल्द ही दिखने वाली है.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here