Good News For KKR Shubman Gill Is Fit To Play IPL 2021 Second Leg Soon He Will Go UAE

16

Shubman Gill is Fit to Play IPL 2021: इंडियन प्रीमियर लीग के 14वें सीज़न के दूसरे चरण के आगाज़ से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए अच्छी खबर सामने आई है. दरअसल, टीम के सलामी बल्लेबाज़ शुभमन गिल पूरी तरह से फिट हो गए हैं, और वह आईपीएल 2021 में खेलने के लिए तैयार हैं. गिल जल्द ही आईपीएल 2021 के दूसरे लेग में हिस्सा लेने के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) रवाना होंगे.

चोटिल भारतीय सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल बाएं पैर की पिंडली की चोट से उबरने के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के बाकी बचे मैचों में खेलने के लिए तैयार हैं. बीसीसीआई के एक सूत्र ने कहा, “शुभमन गिल राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) में हैं और अपने पिंडली के दर्द से उबर चुके हैं. वह जल्द ही आईपीएल के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के लिए रवाना होंगे. वह एक हफ्ते से एनसीए में हैं.”

बता दें कि शुभमन गिल इंग्लैंड दौरे पर गई टीम इंडिया का हिस्सा थे और न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारत के लिए बतौर ओपनर खेले थे. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की सीरीज़ के आगाज़ से पहले वह चोटिल हो गए थे, जिसके बाद उन्हें वापस स्वदेश भेज दिया गया था. 

भले ही जून के अंत में गिल के चोटिल होने की खबर सार्वजनिक रूप से सामने आई थी, लेकिन भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने पिछले महीने के अंत में ही इसकी पुष्टि की थी. गिल ने आईपीएल 2021 के पहले चरण में सात मैचों में 132 रन बनाए थे. 

Source link