Girlfriend going to Jaunpur to kill boyfriend arrested on in greater noida two contract killers absconding

49

गाजियाबाद के राज नगर एक्सटेंशन से जौनपुर में अपने प्रेमी की हत्या करवाने जा रही प्रेमिका को ग्रेटर नोएडा की बीटा-2 कोतवाली पुलिस ने जीरो पॉइंट के समीप से गिरफ्तार कर लिया। महिला ने प्रेमी की हत्या करवाने के लिए चार लाख रुपये में दो सुपारी किलर तैयार किए थे। महिला मंगलवार की दोपहर यमुना एक्सप्रेस-वे के जीरो पॉइंट पर दोनों सुपारी किलर के आने का इंतजार कर रही थी, लेकिन सुपारी किलर पुलिस को देख मौके से फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है।

प्रेमी के सामने खुद को और बेटी को निर्वस्त्र करती थी मां, वीडियो कॉल पर होता था गंदा काम 

बीटा-2 कोतवाली प्रभारी अनिल कुमार राजपूत ने बताया कि गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन में एक महिला प्रमिला अपने परिवार के साथ रहती है। करीब 10 साल पहले महिला की मुलाकात उसके घर पर बेटे को ट्यूशन पढ़ाने के लिए आने वाले जौनपुर निवासी अंकुर से हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। प्रेमी से शादी करने के लिए महिला ने अपने पति से भी झगड़ा कर लिया, लेकिन प्रेमी अंकुर लगातार महिला को शादी का झांसा देता रहा। अब आरोपी प्रेमी ने किसी दूसरी महिला से विवाह कर लिया। इसके चलते महिला ने प्रेमी की हत्या करने की साजिश रची थी।

प्रेमी की हत्या करवाने के लिए चार लाख रुपए में तैयार किए थे भाड़े के शूटर

पुलिस पूछताछ में महिला ने बताया कि उसने ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र में रहने वाले भाड़े के दो शूटर कोशिंद्र और भोला से चार लाख रुपए में प्रेमी की हत्या करवाने की बात की थी। मंगलवार को वह उन दोनों सुपारी किलर को साथ लेकर जौनपुर में प्रेमी की हत्या करवाने के लिए जाने वाली थी। दोनों शूटरों ने महिला से जीरो पॉइंट पर मिलने के लिए कहा था। महिला तय समय के मुताबिक, यहां दोनों के पहुंचने का इंतजार कर रही थी। इस बीच, पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर महिला को जीरो पॉइंट के पास से गिरफ्तार कर लिया, जबकि दोनों सुपारी किलर पुलिस को चकमा देकर मौके से भाग गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। पुलिस ने गिरफ्तार की गई आरोपी महिला प्रमिला के पास से एक अवैध तमंचा और उसके प्रेमी का एक फोटो और दो मोबाइल फोन बरामद किए हैं।

पुलिस ने हत्या से पहले किया बड़ी साजिश का खुलासा

दरसअल, आरोपी महिला ने प्रेमी की हत्या की साजिश रची थी, जिसके लिए उसने भाड़े के दो शूटर भी तैयार कर लिए थे। महिला की योजना के मुताबिक, मंगलवार को प्रेमी की हत्या करवानी थी, लेकिन पुलिस ने महिला की साजिश को नाकाम कर दिया। नोएडा पुलिस की तत्परता की वजह से एक व्यक्ति की जान बच गई। हालांकि पुलिस इस पूरे प्रकरण की गहनता से जांच कर रही है।

Source link