Ghum Hai Kisikey Pyaar Mein Promo Actress Rekha Gives A Glimpse Of The Twist Coming In The Show

31

Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein Promo: ये इश्क भी कैसे कैसे इम्तिहानों से गुजरता है…जो कल तक सिर्फ फर्ज़ था वो आज इश्क बन चुका है….लेकिन क्या ये इश्क मुकम्मल होगा या फिर एक और इम्तिहान से गुजरेगा विराट? स्टार प्लस के चर्चित ‘गुम है किसी के प्यार में’ (Ghum Hai Kisi Ke Pyar Mein) शो में जबरदस्त ट्विस्ट आने वाला है. इस वक्त शो में विराट और सई का लव एंगल दिखाया जा रहा है लेकिन जब शो में सम्राट की एंट्री होगी तो एक नया बवंडर तीनों की जिंदगी में उठता नजर आएगा. शो का एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया गया है जिसमें एक्ट्रेस रेखा (Rekha) नजर आ रही हैं और वो शो में आने वाले घटनाक्रम के बारे में बता रही हैं. 

क्या है शो की कहानी 
‘गुम है किसी के प्यार में’ की कहानी के बारे में बात करें तो इसमें दो भाई सम्राट और विराट हैं. पत्रलेखा प्यार तो सम्राट से करती है लेकिन परिवार के कहने पर उसकी शादी विराट से कर दी जाती है. जब सम्राट को विराट और पत्रलेखा के बारे में पता चलता है तो वो ड्यूटी के बहाने से घर से दूर चला जाता है. वहीं विराट को मजबूरन ड्यूटी के दौरान सई से शादी करनी पड़ती है. लेकिन अब दिखाया जा रहा है कि विराट सई से सच में प्यार करने लगा है. दोनों हनीमून पर हैं लेकिन तभी कुछ ऐसा होने वाला है जिससे तीनों की जिंदगी पूरी तरह बदल जाएगी. 

क्या होगा आने वाले एपिसोड में 
शो का जो नया प्रोमो जारी किया गया है उसमें अभिनेत्री रेखा दिखाई दे रही हैं. इस प्रोमों से पता चल रहा है कि आने वाले एपिसोड्स में क्या होने वाला है. सम्राट वापस आ रहा है जो पत्रलेखा को तलाक देने की बात कहेगा वो भी विराट की वजह से. ऐसे में अब विराट के सामने चुनौती फिर खड़ी होने वाली है एक तरफ पत्रलेखा होगी और दूसरी तरफ सई. तो क्या फर्ज के आगे एक बार फिर मजबूर खड़ा है प्यार? अब क्या फैसला सुनाएगी फर्ज़ और मोहब्बत की ये दास्तां.  

ये भी पढ़ेंः टीवी सीरियल की इन घरेलू बहुओं ने रोना-धोना को छोड़ निभाए थे इंटेंस किरदार,जानिए

ये भी पढ़ेंः Karan Patel से लेकर Divyanka Tripathi तक, ये टीवी स्टार्स हैं बहुत ज्यादा पढ़े-लिखे
   

 

Source link