Geeta Basra With Husband Harbhajan Singh Announce Second Pregnancy

267

क्रिकेटर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) और एक्टर गीता बसरा (Geeta Basra) के फैन्स के लिए खुशखबरी है. दोनों दूसरी बार पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. यह जानकारी खुद गीता बसरा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी है. गीता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी हिनाया और पति हरभजन के साथ वाली एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर के साथ गीता ने कैप्शन में लिखा है, ‘कमिंग सून… जुलाई 2021’.

एक्ट्रेस गीता बसरा के जरिए इस तस्वीर को साझा करते ही इंस्टाग्राम पर बधाईयों का तांता लग गया है. न सिर्फ हरभजन और गीता के फैन्स बल्कि सिनेमा और क्रिकेट जगत के सेलिब्रिटीज भी इन्हें बधाईयां दे रहे हैं. जिनमें नेहा धूपिया और क्रिकेटर सुरेश रैना का नाम सबसे ऊपर है.

गीता के जरिए शेयर की गई तस्वीर की सबसे खास बात है बेटी हिनाया की टीशर्ट, जिसके ऊपर कैप्शन में लिखा था “Soon to be a big sister” (जल्द बड़ी बहन बनने वाली हूं). आपको बता दें कि एक्ट्रेस गीता बसरा और क्रिकेटर हरभजन सिंह की शादी 2015 में हुई थी. शादी के ठीक एक साल बाद यानी 2016 में बेटी हिनाया का जन्म लंदन में हुआ था.

Geeta Basra ने सुनाई खुशखबरी, दूसरी बार पापा बनने वाले हैं Harbhajan Singh

बात यदि गीता और हरभजन की लव स्टोरी की करें तो इन दोनों की मुलाकात 2007 में हुई थी. इस समय गीता भी इंडस्ट्री में अपनी किस्मत आजमा रहीं थीं. गीता ने कुछ फिल्म भी की थीं. जैसे 2006 में आई ‘दिल दिया है’ और 2007 में आई फिल्म ‘द ट्रेन’ आदि.. हालांकि, यह दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हुई थीं, जिसके बाद गीता ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया और भज्जी संग अपना घर बसा लिया.

Source link