Gauahar Khan Shuts Trolls For Asking Why She Isn’t Staying With Her In-laws,

15

Gauahar Khan shut down trolls: गौहर खान (Gauahar Khan) अपनी हाज़िरजवाबी के लिए मशहूर हैं. वह सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोलर्स को करारा जवाब देकर उनकी बोलती बंद कर देती हैं. हाल ही में गौहर ने एक बार फिर ऐसा ही कुछ किया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने कुछ ऐसे सवालों के जवाब दिए हैं जो अक्सर शादीशुदा/ वर्किंग वुमन से पूछे जाते हैं. गौहर से भी अक्सर पूछे गए सवालों में एक था-आपके बच्चे कब होंगे?



इसका गौहर ने जवाब दिया-जब अल्लाह चाहेगा. दूसरा सवाल था-आप अपने ससुराल वालों के साथ क्यों नहीं रहती हैं? गौहर ने जवाब दिए-मैं और मेरे पति वो चीज़ें चुनते हैं जो हमें सूट करे और सही लगे. तीसरा सवाल था-आप शादी के बाद से लगातार काम क्यों कर रही हैं? गौहर ने इसका जवाब दिया-मैं पिछले 20 साल से काम कर रही हूं, तब तक करती रहूंगी जब 80 की हो जाऊंगी. इंशाअल्लाह. इसके बाद गौहर ने वीडियो के अंत में मैसेज दिया-जियो और जीने दो. 

शादी के बाद ससुराल वालों के साथ क्यों नहीं रहतीं? इस सवाल का करारा जवाब देकर Gauahar Khan ने ट्रोलर्स की कर दी बोलती बंद
आपको बता दें कि गौहर ने पिछले साल दिसंबर में डांसर ज़ैद दरबार से शादी की थी. शादी के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. आपको बता दें कि ज़ैद और गौहर की लव स्टोरी ही काफी फ़िल्मी है. दोनों की पहली मुलाकात पिछले साल लॉकडाउन के दौरान हुई थी. गौहर एक ग्रॉसरी स्टोर गई थीं जहां ज़ैद ने उन्हें पहली बार नोटिस किया. गौहर मास्क लगाए हुई थीं लेकिन ज़ैद उनकी आवाज़ से समझ गए कि वो गौहर ही हैं. इसके बाद ज़ैद ने सोशल मीडिया के जरिए गौहर से संपर्क किया और धीरे-धीरे मेल-मुलाकातों का दौर प्यार में बदल गया.  

ये भी पढ़ें:

Gauahar Khan को पति Zaid Darbar ने दी थी शादी कैंसिल करने की धमकी, एक्ट्रेस ने किया हैरान कर देने वाला खुलासा

फ्लाइट में गौहर खान और हिना खान का हुआ मिनी बिग बॉस 14 रियूनियन, देखें वीडियो

Source link