From Shakti, Sasural Simar Ka To Balika Vadhu, Now The Sequels Of TV Serials Also Came Out

30

Famous TV Serial Sequel: फिल्मों के सीक्वल का दौर ऐसा चला कि अब छोटे पर्दे पर भी इस फॉर्मूले को खूब भुनाया जा रहा है. वो सीरियल जो कभी खूब हिट रहे और सालों साल चले उनके दूसरे सीजन को बनाने पर ज्यादा जोर दिया जा रहा है. नई कहानी लाने की बजाय पुराने किरदारों के साथ नए मसाले डाले जा रहे हैं. और खूब भुना जा रहा है तगड़ा चटपटा बनाकर फिर से दर्शकों के सामने पेश किया जा रहा है. इनमें कई शो शामिल हैं. 

शक्ति – अस्तित्व के अहसास की
बिग बॉस के घर में जाने के बाद रुबिना दिलैक खूब छाई रहीं और आखिरकार उन्होंने ट्रॉफी जीत भी ली. जैसे ही वो विनर बनी तो शक्ति सीरियल के मेकर्स ने इसका दूसरा सीजन लॉन्च कर दिया. जिसमें लीड रोल में रुबिना दिलैक ही थी. हालांकि इसे मसालेदार बनाने की खूब कोशिश हुई लेकिन शो अपनी ज्यादा छाप दर्शकों के दिलों पर नहीं छोड़ सका. 

ससुराल सिमर का
ससुराल सिमर का भी उसी लिस्ट में शामिल है जिसकी भी दूसरा सीजन लाया गया है.  दीपिका कक्कड़ के इस शो के पहले सीजन को भी काफी पसंद किया गया था और अब दूसरा सीजन भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है. दूसरे सीजन में भी दीपिका कक्कड़ नजर आईं. 

बालिका बधू 2 
बालिका बधू का भी अब जल्द ही दूसरा सीजन टीवी पर प्रसारित होने वाला है. इसके पहले सीजन के बारे में तो हम सब खूब जानते हैं. शो जबरदस्त हिट रहा था और कहानी लोगों को काफी पसंद आई थी. अब उसी कहानी को नए चेहरों के साथ पेश किया जा रहा है.  

फिल्मों की तरह अब टीवी सीरियल्स के सीक्वल की भी आई बहार, Shakti से लेकर Balika Vadhu तक इन धारावाहिकों का आया दूसरा सीज़न

जमाई राजा 
रवि दुबे और निया शर्मा स्टारिंग जमाई राजा का पहला सीजन 2014 में जी टीवी पर प्रसारित हुआ था. ये इतना लोकप्रिय हुआ कि इसका दूसरा सीजन 2017 में लाया गया. और ये भी खूब लोकप्रिय हुआ. ये इकलौती टीवी सीरीज थी जिसे नए अंदाज में वेब सीरीज पर भी रिलीज किया गया.  

ये भी पढ़ेंः ‘बालिका वधू 2’ से जुड़ी अविका गोर लेकिन नहीं होंगी शो का हिस्सा, एक्ट्रेस ने खुद बताई ये बड़ी वजह

ये भी पढ़ेंः ‘बालिका वधु’ से लेकर ‘कुमकुम भाग्य’ तक, टीवी शो में हुई ‘जबरदस्ती की शादी’ को खूब मिली TRP
 

 

Source link