From Pink To Slap Taapsee Pannu Is Overshadowed By Her Acting See Some Of Her Best Scenes Here

8

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) साउथ में जाना माना नाम हैं. वहीं साल 2013 में उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली और पहली फिल्म रोमांटिक कॉमेडी जोनर की थी लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने हर एक फिल्म में अपनी सधी हुई एक्टिंग से जान फूंक दी. फिर चाहे वो फिल्म पिंक (Pink) रही हो या फिर थप्पड़ (Thappad). हर फिल्म में तापसी छा गईं और अब गंभीर फिल्मों की नायिका के तौर पर तापसी को चुना जाने लगा है. 

किरदार में उतर जाती हैं तापसी पन्नू

अभिनेत्री तापसी पन्नू की यही खासियत है कि जो भी किरदार उन्हें निभाने के लिए दिया जाता है उसमें वो भीतर तक डुबकी लगा जाती हैं और फिर बाहर निकलता है तो सिर्फ वो किरदार, तापसी कहीं ढूंढे भी नहीं मिलती. उनकी बेहतरीन फिल्मों में बेबी, नाम शबाना, पिंक, थप्पड़, बदला, सांड की आंख, मनमर्जियां और गाजी अटैक जैसी फिल्में शामिल हैं. आइए दिखाते हैं तापसी पन्नू की इन्हीं फिल्मों के कुछ बेहतरीन सीन्स. 

इस साल तापसी की कई फिल्में रिलीज को हैं तैयार

वहीं ये साल तापसी के लिए बेहद खास होने वाला है क्योंकि उनकी कई फिल्में रिलीज होने के लिए तैयार हैं. इनमें ज्यादातर फीमेल ओरिएंटेड फिल्में हैं. शाबाश मिथू महिला क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान मिथाली राज के ऊपर आधारित होगी, जिसमें तापसी लीड रोल प्ले कर रही हैं. वहीं रश्मि रॉकेट में वो एक महिला एथलीट का किरदार प्ले करेंगी. हसीन दिलरूबा एक मिस्ट्री थ्रिलर होगी जिसे लेकर सबसे ज्यादा चर्चाएं हो रही हैं. वहीं इन सबसे काफी अलग तापसी लूप लपेटा में भी नजर आएंगी जो कॉमेडी जोनर की फिल्म होने जा रही है. यानि एक के बाद एक तापसी की फिल्में लाइन में हैं और अभी तक हर फिल्म को लेकर पॉजीटिव रिस्पॉन्स ही नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ेंः ‘आनंद’ की रिलीज के 50 साल: …तो फिल्म में नहीं होता मशहूर गाना ‘जिंदगी कैसी है पहेली हाय’

Source link