Friendship Day Priyanka Chopra Kangana Ranaut Film Fashion Friendship Broken Due To This Reason

27

आज फ्रेंडशिप डे है. इस मौके पर हम आपको बॉलीवुड की दो ऐसी एक्ट्रेस की दोस्ती का किस्सा बता रहे हैं, जो अब एक-दूसरे से बात करना भी पसंद नहीं करती और सोशल मीडिया पर एक दूसरे पर निशाना साधती हैं. साल 2008 में आई मधुर भंडारकर की ‘फैशन’ में प्रियंका चोपड़ा और कंगना रनौत ने साथ काम किया.

कंगना रनौत उस वक्त माना था कि वह प्रियंका चोपड़ा से काफी इम्प्रेस थीं.  हाल के महीनों में, हालांकि, ऐसा नहीं लगता है कि उनके रिश्ते में खटास आ गई है, जब कंगना ने सार्वजनिक रूप से प्रियंका पर उनके राजनीतिक विचारों पर हमला किया और उन्हें ‘सेक्युलर पपी’ कहा.

कंगना रनौत ने साल 2015 में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में कहा था,”वह(प्रियंका चोपड़ा) मेरी दोस्त हैं और मुझे किसी भी पत्रकार से बेहतर जानती हैं. इंडस्ट्री में एक हेल्दी इक्वेशन बनाए रखने के लिए बहुत ज्यादा नर्चरिंग, केयर और एफर्ट्स की जरूरत होती है.”

Friendship Day: प्रियंका चोपड़ा की अच्छी दोस्त थी कंगना रनौत, किसान आंदोलन के दौरान दोनों के रिश्तों आ गई दरार

छोटी उम्र में देखती थी प्रियंका फिल्में

‘फैशन’  के 12 साल पूरे होने पर अक्टूबर 2020 को दिए एक इंटरव्यू में कंगना रनौत ने का था, “प्रियंका शानदार हैं. जब मैं 19 साल की थी और वह इतनी बड़ी स्टार थी.  जब मैं स्कूल में थी, उस वक्त मैं उनकी फिल्में देख रही था और यहां मैं अपने शुरुआत थी. वह बहुत अच्छी थीय उन्होंने मेरे साथ एक बच्चे या जूनियर की तरह व्यवहार नहीं किया.”

एक अच्छी दोस्त

कंगना रनौत ने आगे कहा,”मुझे लगा जैसे वह एक दोस्त है, जिसने मेरे साथ खाना शेयर किया और मुझसे सवाल पूछा कि ‘मैं कैसी दिखती हूं?, क्या यह ठीक है?, यह ड्रेस कैसी दिख रही है?’ तो मुझे ऐसा नहीं लगा कि वह मेरी सीनियर हैं और वह इतनी बड़ी स्टार हैं. एक अच्छा एहसास है कि उनके पास वह क्षमता है, यह अद्भुत है.”

Friendship Day: प्रियंका चोपड़ा की अच्छी दोस्त थी कंगना रनौत, किसान आंदोलन के दौरान दोनों के रिश्तों आ गई दरार

प्रियंका को कहा सेक्युलर पपी

साल 2020 के आखिरी में किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान प्रियंका और कंगना की दोस्ती में दरार आ गई. जब प्रियंका ने विरोध करने वाले किसानों के समर्थन में पोस्ट किया और कंगना ने उन पर और दिलजीत दोसांझ पर जनता को गुमराह करने का आरोप लगाया. उन्होंने प्रियंका को ‘सेक्युलर पपी’ भी कहा था. 

ये भी पढ़ें-

Happy Friendship Day 2021: ‘शोले’ से लेकर ‘3 इडियट्स’ तक, बॉलीवुड की इन ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने पेश की दोस्ती की मिसाल

In Pics: अनुष्का शर्मा लंदन में कर रही हैं खूब मस्ती, शेयर की संडे मॉर्निंग वाली खूबसूरत तस्वीरें

 

Source link