Friendship Day 2021 5 South Indian Films You Can Watch With Your BFF On This Special Day

20

Friendship Day 2021: 1 अगस्त को इंटरनेशनल फ्रेंडशिप डे के मौके पर अपनी लाइफ से सबसे खूबसूरत रिश्ते को सेलिब्रेट करने का दिन है. दोस्ती सबसे खास है क्योंकि हम अपने दोस्त खुद चुनते हैं. कुछ दोस्त परिवार की तरह होते हैं, जो जिंदगी भर हमसे चिपके रहते हैं. कॉलेज और स्कूल के समय का हमारे दिल में सबसे खास स्थान होता है क्योंकि हमें यहां एक ऐसी दोस्ती मिलती है जो हमेशा के लिए रहती है और जैसा कि कहा जाता है कि अगर आपका कोई दोस्त है, जो आपके जीवन को बेहतर बनाता है, तो आप बहुत लकी इंसान हैं. क्या आप इससे सहमत नहीं हैं? जब फिल्मों की बात आती है, तो दोस्ती को कभी भी नजरअंदाज नहीं किया जाता और लोग ऐसी फिल्मों को देखते हुए बड़े होते हैं. दोस्ती पर आधारित कुछ दक्षिण भारतीय फिल्में हैं, जिन्हें आप अपने सबसे अच्छे दोस्त के साथ देख सकते हैं.

Happy Days- ये 6 इंजीनियरिंग दोस्तों की कहानी है, जो प्यार, नफरत, लड़ाई, बंक क्लास, परीक्षा, पढ़ाई और करियर के जरिए आपको अपनी कॉलेज लाइफ की याद दिला देंगे.

Arya 2- आर्य 2 बेस्ट फ्रेंड्स की कहानी है, जो एक-दूसरे के लिए के लिए अपना प्यार और सब कुछ कुर्बान कर देते हैम. अल्लू अर्जुन, नवदीप और काजल अग्रवाल की दोस्ती आपको बेहद पसंद आएगी. ये फिल्म प्यार और दोस्ती का एकदम सही मिश्रण है. 

Bangalore Days –मलयालम फिल्म होने के बावजूद, इसने तीन चचेरे भाइयों की कहानी के रूप में व्यापक ध्यान आकर्षित किया, जो करीबी दोस्त हैं और एक दूसरे से बहुत विपरीत हैं. कलाकार- दुलारे सलमान, नाज़रिया नाज़िम, फ़हद फ़ासिल, निविन पॉली आपको हर जगह हंसाएंगे और दोस्ती का एहसास कराएंगे. यह क्लासिक मूवी अमेज़न प्राइम वीडियो पर देखने के लिए उपलब्ध है.

Kadhal Desam- कदल देशम दो दोस्तों की सच्ची दोस्ती की परीक्षा लेता है. फिल्म में दो दोस्त एक ही लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं. ‘मुस्तफा मुस्तफा’ गीत को अब तक के सबसे अच्छे दोस्ती गीतों में से एक के रूप में मना जाता है. 

Kannum Kannum Kollaiyadithaal- यह फिल्म प्यार, दोस्ती, थ्रिलर, बदला और नफरत का एकदम सही मिश्रण है. दुलारे सलमान और उनके दोस्त रक्षण की कॉमेडी टाइमिंग बेमिसाल है. फिल्म फिलहाल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग कर रही है.

यह भी पढ़ेंः

डायटिंग पर नहीं है Malaika Arora को यकीन, 47 की उम्र में फिट रहने के लिए हर रोज करती हैं सिर्फ ये काम

Scarlett Johansson ने Disney के खिलाफ किया केस, 50 मिलियन डॉलर के नुकसान का दावा

Source link