French Open, Spectators Can Reach Out Ground To Watch Match

69


फ्रांस में कोरोनावायरस मामलों में हो रही लगातार बढ़ोतरी के बावजूद साल का ग्रैंड स्लैम-फ्रेंच ओपन टेनिस टूर्नामेंट में दर्शकों को स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति होगी. आयोजकों ने बताया कि फ्रेंच ओपन में एक दिन में दर्शकों की अधिकतम संख्या 1500 तक रखी गई है. हालांकि यूएस ओपन का आयोजन बिना दर्शकों के ही हो रहा है

क्ले कोर्ट पर खेले जाने वाले फ्रेंच ओपन का आयोजन मई में होना था, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था और अब इसका आयोजन 27 सितम्बर से 11 अक्टूबर तक होगा. रोला गैरों को तीन मुख्य कोर्ट पर तीन जोन में बांटा जाएगा और दर्शक भी उस हिसाब से विभाजित रहेंगे. तीसरे सबसे बडे कोर्ट पर एक दिन में केवल 1500 दर्शकों को ही प्रवेश की अनुमति दी जाएगी.

फ्रेंच टेनिस महासंघ (एफटीएफ) के अध्यक्ष बर्नार्ड जियूडिसेल्ली ने कहा, ” अंतर्राष्टीय टेनिस की बहाली के बाद यह पहला टूर्नामेंट होगा जिसमें दर्शक मौजूद होंगे.”

एफटीएफ ने आगे कहा कि टूर्नामेंट के क्वोलीफाइंग राउंड बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे. संस्था ने साथ ही कहा कि सभी लोगों के लिए मास्क पहनना अनिवार्य होगा. इस बीच, वर्ल्ड नंबर-1 और मौजूदा विजेता आस्ट्रेलिया की महिला टेनिस खिलाड़ी एश्ले बार्टी ने ग्रैंड स्लैम टूर्नामेंट-फ्रेंच ओपन से नाम वापस ले लिया है.

रोहित शर्मा ने लगाया ऐसा छक्का, मैदान के बाहर बस से टकराई गेंद, देखें वीडियो



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here