Four killed after speeding tempo hits them in south west Delhi

111

राजधानी दिल्ली के नजफगढ़ इलाके में शुक्रवार सुबह एक तेज रफ्तार से जा रहे टेम्पो ने चार लोगों को टक्कर मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। मृतकों में से तीन लोग एक ही परिवार के थे। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे के बाद शवों के चिथड़े चारों और बिखर गए। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजकर घटना की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अशोक (30), उनकी पत्नी किरण, बेटे ईशांत और एक अन्य व्यक्ति जवाहर सिंह (93) के तौर पर हुई है। ये सभी नजफगढ़ के रहने वाले थे। हादसा सुबह करीब सवा पांच बजे हुआ, जब ये लोग मॉर्निंग वॉक करने के लिए निकले थे।

घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी की फुटेज में देखा जा सकता है कि किस तरह एक बेकाबू टेम्पो कुछ लोगों और सड़क किनारे खड़ी कई गाड़ियों को रौंदता हुआ निकल गया।

पुलिस उपायुक्त (द्वारका) संतोष कुमार मीणा ने बताया कि अशोक का दूसरा बेटा देव गंभीर रूप से घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टेम्पो चालक की पहचान राजेश (35) के तौर पर हुई है, जिसे मौके पर ही गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि चालक टेम्पो बेहद तेज गति से और लापरवाही से चला रहा था। उसकी मेडकिल जांच की जा रही है। उसके खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 304 के तहत मामला दर्ज किया गया है। शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए राव तुलाराम मेमोरियल अस्पताल भेजा गया है और मामले की जांच जारी है। 

(न्यूज एजेंसी पीटीआई के इनपुट के साथ) 



Source link