Former Staffer Of Sushant Singh Rajput Sabir Ahmed Claims Sara Ali Khan Was With The Actor On Thailand Trip | खुलासा: सुशांत के पूर्व सहयोगी का दावा

42

सुशांत सिंह राजपूत के मामलों में लगभग रोज नए दावे और खुलासे हो रहे हैं. इस मामले में सुशांत के पैसों पर यूरोप टूर के आरोपों पर मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती ने हाल ही में मीडिया में सफाई दी थी कि 2018 में सुशांत अपने छह दोस्तों के साथ प्राइवेट जेट से थाईलैंड गए थे और उस ट्रिप पर उन्होंने 70 लाख रुपये खर्च किए थे. वहीं उस टूर पर सुशांत के साथ रहे पूर्व सहयोगी साबिर अहमद ने इस मामले में नए राज खोले हैं.

रिया ने मीडिया को दिए इंटरव्यू में सुशांत के थाईलैंड ट्रिप का हवाला देते हुए कहा था कि उनकी लाइफस्टाइल ही ऐसी थी कि वहा स्टार की तरह जीना चाहते थे, इसलिए वह खुद पर और अपने दोस्तों पर पैसे खर्च करते थे.

सुशांत और सारा को मिलाकर 7 लोग गए थे ट्रिप पर

वहीं साबिर अहमद ने ABP न्यूज पर आकर 2018 के उस थाईलैंड टूर की पूरी कहानी बतायी है. उन्होंने बताया कि इस ट्रिप में सुशांत के साथ एक्ट्रेस सारा अली खान भी मौजूद थी. सुशांत और सारा ने 2018 की फिल्म ‘केदारनाथ’ में साथ काम किया था.

साबिर ने ये भी बताया कि सुशांत के साथ उस ट्रिप पर कुल 7 लोग थे, जबकि रिया ने इंटरव्यू में बताया था कि उस ट्रिप पर 6 लोग गए थे. साबिर के मुताबिक ट्रिप में सुशांत और सारा के अलावा वो खुद, सिद्धार्थ गुप्ता, कुशल जावेरी, अब्बास और बॉडीगार्ड मुश्ताक थे.

किसी तरह की परेशानी में नहीं थे सुशांत

साबिर ने साथ ही कहा कि इस ट्रिप पर जाने से पहले या ट्रिप के दौरान सुशांत किसी तरह से कोई परेशान नहीं थे और न ही उनकी किसी तरह से कोई तबीयत खराब थी. इसके अलावा सुशांत ने ही खुद इसका प्लान बनाया था और कहा था कि न्यू ईयर के मौके पर जाने का प्लान बनाया था.

साबिर के मुताबिक, 30 दिसंबर को सब लोग निकले थे, लेकिन वहां किसी तरह का अलर्ट होने के कारण सिर्फ 3 दिन में ही सुशांत, सारा और बाकी दोस्त भारत वापस लौट गए थे.

ये भी पढ़ें

SSR केसः सुशांत के परिवार वालों से भी पूछताछ करेगी CBI, बहन मीतू सिंह को जारी किया गया समन

SSR केसः पूछताछ के लिए CBI के पास पहुंचीं रिया चक्रवर्ती, लगातार तीसरे दिन हो रही पेशी

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here