Former Khatron Ke Khiladi Contestant And Comedian Balraj Syal Marries Singer Deepti Tuli

48

‘बिग बॉस 13’ (Bigg Boss 13) की पॉपुलर कंटेस्टेंट शहनाज कौर गिल (Shehnaaz Kaur Gill) ने शो के दौरान खूब सुर्खियां बटोरी थी. दर्शकों ने पंजाब की कैटरीना उर्फ शना उर्फ शहनाज पर दिल खोल कर प्यार लुटाया था. ‘बिग बॉस’ से निकलने के बाद शहनाज ने रियालिटी शो ‘मुझसे शादी करोगे’ (Mujhse Shadi Karoge?) में अपना जलवा दिखाया. इस शो में उनके साथ पारस छाबड़ा (Paras Chhabra) भी नजर आए थे.

‘मुझसे शादी करोगे’ शो में शहनाज से शादी करने वाले कंटेस्टेंट्स में कॉमेडियन बलराज (Balraj) भी एक थे. हालांकि ‘बिग बॉस 13’ को देखने के बाद लग रहा था कि शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला से प्यार करती हैं और वो इस स्वयंवर में किसी से भी शादी के लिए राज़ी नहीं होंगी. लेकिन ‘मुझसे शादी करोगे’ में शहनाज और बलराज की नजदीकियों ने हर किसी को हैरानी में डाल दिया था. हालांकि शो की गिरती टीआरी की वजह से इस शो को बीच में ही बंद करना पड़ा था.

वहीं अब बलराज की शादी ने एक बार भी लोगों को हैरानी में डाल दिया है. जी हां, हाल ही में कॉमेडियन बलराज ने बिना किसी को खबर किए सिंगर दीप्ती तुली(Deepti Tuli)  से शादी कर ली है. चौंकाने वाली बात ये है कि बलराज की शादी के बारे में किसी को भनक भी नहीं पड़ी. दोनों की शादी के एक महीने बाद बलराज ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) अकाउंट के जरिए अपनी शादी की खबर फैंस को दी है. बलराज की तस्वीरों पर एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘क्या? कब ???? मुझे क्यों नहीं बुलाया?’ आप दोनों को बहुत मुबारक. किश्वर के अलावा काम्या पंजाबी, शेफाली बग्गा, रोहन प्रीत सिंह और मानस कोहली ने भी सोशल मीडिया (Social Media) पर बलराज की शादी पर अपना रिएक्शन देते हुए बधाई दी हैं.

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here