For More Shot Please Actress Sayani Gupta Is Afraid Of Getting Married Know Reason

19

एक्ट्रेस सयानी गुप्ता जल्द ही अमेजॉन मिनी टीवी पर आने वाली एंथोलॉजी ‘काली-पीली टेल्स में नजर आने वाली हैं. उन्होंने वेब सीरीज ‘फोर मोर शॉट्स प्लीज से अपनी खास पहचान बनाई थी. वहीं, नए एंथोलॉजी वाली सीरीज में 6 कहानियां होंगी. इन कहानियों के जरिए मुंबई शहर में प्यार, रिश्तों और लाइफ से जुड़ी परेशानियों को दिखाया जाएगा. सयानी गुप्ता को शादी से बेहद डर लगता है. उन्होंने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है. 

सयानी गुप्ता का मानना ​​है कि यह आखिरकार बदलाव का समय है. उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि समय बदल रहा है और इसलिए वास्तविकता भी बदल गई है. मुझे लगता है कि कोई भी आदमी अपनी पत्नी को आसानी से धोखा दे सकता है. अपनी सीरीज की कहानी सिंगल झुमका की बात करते हुए उन्होंने कहा ये कहानी भी पति-पत्नी के रिश्ते के ऊपर है. उम्मीद है दर्शकों को पसंद आएगी.

सयानी गुप्ता ने बातचीत में आगे बताया, “अगर मुझे अपनी लाइफ में इसी तरह की समस्या का सामना करना पड़ता है तो शायद मैं नहीं कर पाऊंगी. धोखा दिया जाना निश्चित रूप से अच्छा नहीं है, चाहे आप कोई भी हों, लेकिन ऐसा बहुत होता है. एक्ट्रेस ने आगे कहा कि ईमानदारी से कहूं तो मुझे बहुत डर लगता है. यही एक कारण है कि मैं शादी नहीं करना चाहती.”

6 अलग अलग कहानियों पर आधारित है फिल्म 

फिल्म 6 अलग अलग कहानियों पर आधारित है और इन कहानियों को सोनी राजदान (Soni Razdan), विनय पाठक (Vinay Pathak), गौहर खान (Gauhar Khan), मानवी गगरू, प्रियांशी पैन्युली, सादिया सिद्दीकी और अदीब रईस जैसे कलाकार दर्शाते नजर आएंगे.

हर कहानी का अलग अलग टाइटल दिया गया है. फिल्म मुंबई जैसे महानगर में रिश्तों की जटिलताओं को दर्शाती है. मुंबई में काली पीली टैक्सी हर जगह नजर आ जाती है. और ये टैक्सी मुंबई की पहचान भी हैं. फिल्म की कहानी मुंबई की कहानियों के इर्द गिर्द घूमती है इसीलिए फिल्म का टाइटल काली पीली टेल्स रखी गई है.            

ये भी पढ़ें :-

Virat Kohli ने शेयर की Anushka Sharma के साथ लंच डेट की फोटो, नहीं दिखाई दी बेटी Vamika

In Pics: अनुष्का शर्मा लंदन में कर रही हैं खूब मस्ती, शेयर की संडे मॉर्निंग वाली खूबसूरत तस्वीरें

 

 

Source link