Fitness Mantra TV Actor Gauahar Khan Reveals Her Diet Plan

20

एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) फिल्मों में तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं लेकिन वो अपने लुक्स और पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. वहीं, गौहर को उनकी बेहतरीन फिटनेस के लिए भी जाना जाता है. हर कोई जानना चाहता है कि आखिर उनके फिगर का क्या राज़ है?  हैरानी की बात है कि उन्हें मीठा खाने का बहुत शौक है जिससे वो खुद को बचा नहीं पातीं. 



‘बिग बॉस 7’ के बाद से और मशहूर होने वाली एक्ट्रेस गौहर खान  मिठाई के लिए सुपर दीवानी हैं. खैर, गौहर मिठाई खाने के बाद जिम में ज्यादा वक्त बिताती हैं. इस बात का खुलासा गौहर खान ने खुद किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, गौहर खान अपने दिन की शुरुआत एक कटोरी मूसली और ठंडे दूध में फलों और सूखे मेवों के साथ करती हैं. इसके अलावा दोपहर के भोजन में गौहर खान चिकन, सलाद या फिर सब्जियां खाती हैं.



लेकिन शाम को जब भी उन्हें भूख लगती है तो गौहर खान घर का बना पोहा या पेनकेक्स खाना पसंद करती हैं. इसके अलावा वो अपने खाने को छोटे-छोटे पार्ट में बांटती हैं. शाम के करीब 7 बजे वो फल खाना पसंद करती हैं. वो सुनिश्चित करती हैं कि उनका डिनर 8 बजे से पहले हो जाए, जिसमें गौहर कार्ब्स न लेकर सिर्फ प्रोटीन लेती हैं. गौहर अपने खाने से जंक फूड और तले भुने खाने को दूर रखती हैं. इसके अलावा नारियल पानी, ग्रीन टी और फ्रूट जूस के साथ वो खुद को हाइड्रेट रखती हैं.

यह भी पढ़ेंः

हाय गर्मी! अपने लुक्स से Nia Sharma ने बढ़ाया तापमान, आप भी देखें

Sunny Leone पूल में इस तरह गर्मी को दे रही हैं मात, आप भी देखें उनका शानदार Swimwear कलेक्शन

Source link