Fire breaks out in 5-storey building due to short circuit, many injured due to gas cylinder explosion– News18 Hindi

21
हमीरपुर. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के हमीरपुर जिले की मुख्य बाजार की 5 मंजिल इमारत में अचानक शार्ट सर्किट से आग (Fire) लगने से हडकंप मच गया, जिसके बाद अचानक सिलेंडर में विस्फोट हो गया. देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. सिलेंडर के विस्फोट से अफरा तफरी मच गई और वहीं मौजूद कई लोग घायल हो गए. फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियों ने 4 घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद आग में काबू पाया.  फिलहाल घर के अंदर सिलेंडर फटने का वीडियो वायरल हो रहा है.

हमीरपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के मुख्य बाजार के ईशु पुरवार चौराहे स्थित 5 मंजिला इमारत, जिसमें गिफ्ट सेंटर की दुकान भी है अचानक शार्ट सर्किट से आग लग गई. आग लगने से हडकंप मच गया, जिसके बाद गैस सिलेंडर का विस्फोट हुआ जो इमारत को क्षतिग्रस्त करता हुआ दिखाई दिया और देखते ही देखते आग ने विकराल रूप धारण कर लिया. लोगों ने भागना शुरू किया . इस विस्फ़ोट से कई मौजूद लोग घायल हो गए, जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

लाइव वीडियो वायरल

हमीरपुर के एएसपी अनूप सिंह ने बताया कि फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियों ने 4 घंटे की कड़ी मसक्कत के बाद आग में काबू पाया गया. इस आग से लाखों का सामान जलकर खाक हो गया है. इस विस्फोट कांड का लाइव वीडियो वायरल हो रहा है.  आग लगने का प्राथमिक कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है. पुलिस लोगों को राहत देने में जुटी है. घायलों काे इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है. फिलहाल किसी तरह की जनहानि की सूचना नहीं है. राहत कार्य किया जा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

Source link