Films On Sushant Singh Rajput Producer Sanoj Mishra Accuses Sachin Tiwari Of Cheating

41

सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने वाले और टिक टॉक स्टार सचिन तिवारी का सपना उस वक्त सच हो गया, जब उन्हें एक फिल्म का ऑफर मिला. इस फिल्म का नाम ‘सुसाइड या मर्डरः ए स्टार वॉज लोस्ट’ है. यह फिल्म दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म में टिकटॉक स्टार सचिन तिवारी सुशांत का किरदार निभाएंगे. सचिन सुशांत के हमशक्ल हैं. लेकिन ये फिल्म बनने से पहले ही विवादों में घिर गई है. दरअसल, सुशांत सिंह की मौत के तुरंत बाद सुशांत पर दो फिल्में बनने का ऐलान हुआ था.

सचिन ने फिल्म के प्रोड्यूसर सनोज मिश्रा पर शोषण का आरोप लगाया है. सचिन तिवारी का कहना है कि उन्होंने सनोज के साथ कोई कॉन्ट्रैक्ट नहीं हुआ है. सनोज ने एशियन एज को कहा,”सचिन को फिल्म की कहानी और कैरेक्टर के बारे में बता दिया था. हम जुलाई में उनके साथ वर्कशॉप करने वाले थे लेकिन कुछ दिन बाद उसने वर्कशॉप में आना बंद कर दिया और हमारे कॉल का रिस्पांस देना भी बंद कर दिया.”

प्री प्रोडक्शन पर एक करोड़ रुपए खर्च

सनोज मिश्रा का ने आगे कहा, “उसने हमारे साथ फिल्म साइन कर दी थी और हमने इसके लिए एडवांस पैमेंट कर दिया था. हमने प्री प्रोडक्शन पर पहले ही लगभग एक करोड़ रुपए खर्च कर चुके हैं. अगर ऐसी कोई स्थिति होती है, तो हम मुंबई कोर्ट में याचिका दायर करेंगे और दूसरी फिल्म को बनने से रोकेंगे. अगर कोई और सचिन के साथ फिल्म शूट करता है, तो उनके साथ हुए समझौते का उल्लंघन है.”

सचिन से धोखे से करवाए साइन

वहीं, फिल्म ‘सुसाइड और मर्डर’ के प्रोड्यूसर विजय शेखर ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि उन्होंने सचिन के साथ उचित समझौता किया है और सनोज ने नहीं. विजय ने कहा कि सनोज जिस पेपर को दिखा रहे हैं वह सचिन से धोखा करके साइन करवाए गए हैं. उन पेपर में फिल्म का नाम और सचिन को देने वाले अमाउंट का जिक्र ही नहीं है. विजय ने कहा,”सचिन नासमझ बच्चा है वह ऐसे के बारे में नहीं जानता. मैं सनोज से कभी नहीं मिला. वह उस लड़के को धोखा दे रहे हैं. “

खाने में देते खिचड़ी

सचिन तिवारी ने भी कहा, “मैं 3-4 दिन तक सनोज के साथ रुके थे. मुझे सिर्फ खाने को खिचड़ी दी जाती थी, वो भी दिन में एक बार. कैसे भी करके कुछ स्नैक्स बगैरहा का प्रबंध होता था और उसके लिए भी मुझे भुगतान करना होता था. मुझे कोई पैसा नहीं मिला है. अगर वो कह रहे हैं उन्होंने मुझे पैसा दिया है, उन्हें सबूत दिखाने के लिए कहें.”

एक्टर जिम सरभ ने इस फिल्म में रणवीर सिंह को एक्टिंग में दी थी कड़ी टक्कर, जानिए

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here