Fight with wife, then gave medicine to children to kill rats, one died

45

पिता ने तीन बच्चों को आइसक्रीम में चूहा मारने वाली दवा मिलाकर खिला दी थी, जिससे एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं दो हॉस्पिटल में भर्ती हैं. जिस बच्चे की मौत हुई, उसकी उम्र सिर्फ 6 साल थी.

News Nation Bureau | Edited By : Kuldeep Singh | Updated on: 01 Jul 2021, 01:49:43 PM

पत्नी से हुई लड़ाई तो बच्चों को खिला दी चूहा मारने की दवा, एक की मौत (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • आइसक्रीम में मिलाकर खिलाई थी जहरीली हवा
  • दो बच्चों का मुंबई के अस्पताल में चल रहा इलाज
  • पत्नी से हुआ था झगड़ा, बच्चों को दी सजा

मुंबई:

पत्नी से लड़ाई होने पर पति ने अपने ही बच्चों को चूहा मारने की दवा खिला दी. जहरीली दवा खाने से एक बच्चे मौत हो गई जबकि दो अस्पताल में भर्ती हैं. जिस बच्चे की मौत हुई है उसकी उम्र सिर्फ 6 साल बताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक बच्चों को आइसक्रीम में दवा मिलाकर खिलाई गई थी. घटना 25 जून की है लेकिन बच्चे की मौत के बाद मामला सामने आया है. दो बच्चे मुंबई के सियोन अस्पताल में भर्ती हैं. इनकी हालत फिलहाल खतरे से बाहर बताई जा रही है.  

यह भी पढ़ेंः साली को हो गया था जीजा से प्यार, इस तरह से पति का काम किया तमाम

जानकारी के मुताबिक यह परिवार मानखुर्दो में साठे नगर में रहता है. पुलिस ने पिता अली नौशाद अंसारी (उम्र 27 साल) पर मर्डर, मर्डर की कोशिश का केस दर्ज कर लिया है. घटना के बाद से ही आरोपी पिता अंसारी फरार है. बच्चों की मां नाजिया बेगम ने पुलिस को बताया कि उसकी पति संग पैसों को लेकर लड़ाई हुई थी. फिर 25 जून को वह घर छोड़कर अपनी बहन के पास रहने चली गई. नाजिया ने बताया कि अंसारी तीनों बच्चों को लेकर कहीं बाहर गया. वहां उसने बच्चों को आइसक्रीम खिलाई. आरोप है कि आइसक्रीम पर चूहा मारने की दवा लगी थी. दवा खाने के बाद दो बेटी और एक बेटे की तबियत खराब होने लगी. 

यह भी पढ़ेंः पत्‍नी से अवैध संबंध का शक, ड्राइवर ने खलासी का काट दिया प्राइवेट पार्ट

बच्चे जब घर लौटे तो उनके पेट में तेज दर्द हो रहा था. जैसे ही इसकी जानकारी नाजिया को मिली तो वह बहन के घर से वापस लौट आई. जब बच्चों को अस्पताल लेकर जाया गया तो आरोपी पिता ने डॉक्टर से कहा कि बच्चों ने गलती से चूहा मारने की दवा खा ली है लेकिन एक बच्चे की मौत के बाकी ने पुलिस को सच बता दिया. पुलिस ने दोनों बच्चों के बयान दर्ज कर लिए हैं. अभी दो बच्चों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. पुलिस का कहना है कि घटना के बाद से ही आरोपी पिता फरार है. उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है.



संबंधित लेख

First Published : 01 Jul 2021, 01:49:43 PM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link